बॉलीवुड

फेमस होने के बावजूद फ्लॉप का टैग लेकर घूमती हैं ये एक्ट्रेस, नंबर 6 जैसी बॉलीवुड में कोई नहीं

बॉलीवुड में सक्सेस और खूबसूरती का सीधा कनेक्शन होता है. लोगों का मानना है कि यदि आप खूबसूरत हैं और आप में टैलेंट है तो आपको सक्सेसफुल होने से कोई नहीं रोक सकता. ये बात खासकर महिला कलाकारों पर ज्यादा लागू होती है. बॉलीवुड के बारे में लोगों की धारणा है कि यदि हीरोइन दिखने में अच्छी है तो उसकी दाल गल जायेगी. अगर वह खूबसूरत है तो उसकी एक्टिंग के साथ समझौता किया जा सकता है. सिर्फ एक्टिंग के दम पर किसी अभिनेत्री के लिए हिट होना एक संघर्ष से कम नहीं होता. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड भी हैं लेकिन फिर भी वह अपने नाम के आगे फ्लॉप एक्ट्रेस का टैग लेकर घूमती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो पॉपुलर तो हैं लेकिन हिट नहीं.

माही गिल

गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री माही गिल को ‘देव डी’ से पहचान मिली थी. लेकिन खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावजूद इनका करियर कुछ ख़ास नहीं है.

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी को फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से पहचान मिली थी. इसके बाद वह कई और फिल्मों में नजर आयीं लेकिन वह मुकाम हासिल नहीं कर पायीं जिसकी वह हक़दार हैं.

निमरत कौर

फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में निमरत अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. फिल्म ‘लंचबॉक्स’ में भी दर्शकों ने इनके अभिनय को काफी सराहा था. लेकिन दुख की बात ये है कि इनका नाम भी फ्लॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है.

कल्कि कोचलिन

खूबसूरती के मामले में कल्कि पूरे बॉलीवुड में सबसे अलग हैं. कुछ हिट फिल्में देने के बावजूद उनके नाम के आगे फ्लॉप एक्ट्रेस का टैग लगा है.

नंदिता दास

नंदिता दास बॉलीवुड की मंझी हुई अभिनेत्री हैं. हालांकि वह गिनी-चुनी फिल्मों में ही नजर आई हैं लेकिन उनके अभिनय का लोहा हर किसी ने माना है. इसके बावजूद वह हिट अभिनेत्रियों की लिस्ट से बाहर हैं.

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन शर्मा बॉलीवुड और साउथ की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और लोगों ने उनके काम को काफी सराहा भी है लेकिन फिर भी वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस नहीं बन सकीं. बता दें, कोंकणा नेशनल अवार्ड विनर भी हैं.

टिस्का चोपड़ा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री में सालों से हैं लेकिन इसके बावजूद उनका नाम हिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में नहीं आता.

सहाना गोस्वामी

सहाना की डेब्यू फिल्म ‘यूं होता तो क्या होता थी’. इस फिल्म में उनके साथ नसीरुद्दीन शाह थे. इसके बाद वह ‘हनीमून ट्रेवल्स’, ‘रूबरू’, ‘रॉक ऑन’ जैसी कई फिल्मों में दिखाई दीं लेकिन उनके नाम के आगे कभी हिट एक्ट्रेस का ठप्पा नहीं लग पाया.

पढ़ें ये हैं बॉलीवुड की 6 फ्लॉप एक्ट्रेस जिन्होंने की अरबपतियों से शादी, नंबर 6 तो अंबानी से भी अमीर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button