बॉलीवुड

हॉलीवुड की ये पॉपुलर बंदरिया अजय देवगन के साथ करेगी ‘टोटल धमाल’, फिल्म का पोस्टर आया सामने

जिस तरह ज्यादातर बॉलीवुड सितारे हॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहते हैं और कुछ हॉलीवुड सितारे भी बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं. अब सितारे तो सितारे वहां के फेमस एनिमल भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. निर्देशक इंद्र कुमार अपनी धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी बनने जा रही है और फिल्म का नाम होगा ‘टोटल धमाल’, जिसमें इस बार अजय देवगन नजर आएंगे. इस फिल्म का थीम कॉमेडी है और इसमें अरसद वारसी, रितेश देशमुख और आशीष चौधरी मुख्य किरदार में थे अब इसके तीसरे पार्ट में अजय भी इस धमाल में शामिल होंगे और हॉलीवुड की ये पॉपुलर बंदरिया अजय देवगन के साथ करेगी ‘टोटल धमाल’, ये बंदरिया कौन है इसके बारे में हम आपको आज के इस आर्टिकल में बताएंगे.

हॉलीवुड की ये पॉपुलर बंदरिया अजय देवगन के साथ करेगी ‘टोटल धमाल’

इस फिल्म में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे नजर आएंगे जो एक एडवेंचर फिल्म होगी. मगर हम जिसके बारे में बताएंगे वो कोई आम बंदरिया नहीं है. फिल्म में दिखाई जाने इस बंदरिया के हॉलीवुड फैंस में बहुत लोकप्रियता है और ये अपने अभिनय से उस फिल्म में जान डाल देती है. फिल्म टोटल धमाल में हॉलीवुड की एनिमल एक्ट्रेस क्रिसटल अनपी एक्टिंग का तड़का लगाते हुए दिखेंगी. आपको बता दें कि क्रिसटल हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है और लोगों का दिल भी लुभाया है. ये एनिमल एक्ट्रेस अपने दमदार अभिनय से क्रिसटल ने लोगों का दिल जीता है और अब ये बॉलीवुड दर्शकों का दिल जीतने बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. यह एनिमल एक्ट्रेस हॉलीवुड की हैंग ऑवर-2, जॉर्ज ऑफ जंगल और नाइट एट एम्यूजियम जैसी पॉपुलर फिल्मो में नजर आ चुकी हैं. पशु एक्ट्रेस क्रिसटल की बारे में बताएं तो यह कैपुचीन ब्रीद नाम की बंदर प्रजाती से है और ऐसा पहली बार होगा जब हॉलीवुड की एनिमल एक्ट्रेस बॉलीवुड की फिल्म में काम करेंगी.

फिल्म में अजय देवगन के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरसद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पिटोबाश जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. हॉलीवुड की एनिमल एक्ट्रेस क्रिसटल अजय देवगन के कंधों पर चढ़कर फिल्म में कॉमेडी का दमदार तगड़ा लगाएगी. फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार, स्टूडियोज, अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठाकरिया, इंद्र कुमार, श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित ने किया है.

फिल्म की दो कड़ी में ये सितारे थे

अरसद वारसी, जावेद जाफरी आशीष चौधरी द्वारा अभिनीत फिल्म धमाल ने लोगों को खूब हंसाया और फिल्म ने लोगों को खूब एंटरटेन किया. इसके बाद फिल्म डबल धमाल आई जिसमें अरसद वारसी, जावेद जाफरी, आशीष चौधरी के अलावा संजय दत्त और मल्लिका शेरावत भी मुख्य किरदार में थे. निर्देशक इंद्र कुमार की धमाल के दोनों सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया और अब देखते हैं इनकी अगली फिल्म टोटल धमाल क्या कमाल करती है.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close