बॉलीवुड

अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई कंगना रनौत, फैंस ने दी उनको इस बात की सलाह

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत ने फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनका एक अलग अंदाज है जो लोगों कों खासा पसंद आता है। कंगना किसी को कोई भी जवाब देने में झिझकती नहीं हैं, जिस वजह से वो हमेशा सु्र्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी ये फिल्म जब से बन रही है तभी से विवादों में घिरी हुई हैं।

कंगना की फिल्म मणिकर्णिका को लेकर करणी सेना ने विवाद मचा रखा है और करणी सेना को जवाब देने में कंगना पीछे नहीं हठ रही है। वो हर बार कोई ऐसा बयान देती हैं जिससे माहौल गर्मा जाता है। और वो सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार कंगना जिस वजह से खबरों में हैं उसकी वजह उनकी फिल्म नहीं बल्कि उनकी एक ड्रेस है।

दरअसल कंगना ने एक वाइट कलर की ड्रेस पहन रखी हैं जिसमें वो ऊनी कवर-अप के साथ दिखाई दे रही थीं। उनका कवर आधे खुले कंधे का हैं, हालांकि इस ड्रेस में ऐसी कोई खराबी नहीं हैं लेकिन ट्रोलर्स को क्या खराबी दिख रही है कंगना की इस ड्रेस में ये बात तो हमें भी समझ नहीं आ रही है। लेकिन ये कोई पहली बार नहीं हैं जब कंगना को उनकी ड्रेस की वजह से ट्रोल किया गया हो इसके पहले भी वो कई बार अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं।

कंगना के विवाद

बता दें कि कंगना कई वजहों से विवादों में घिरी रहीं। हाल ही में अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर, इसके पहले आदित्य पंचोली और रितिक रोशन के साथ अपने रिश्ते को लेकर फिर उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिस्म को बढ़ावा देने वालों पर निशाना साधा। जिसकी वजह से वो हमेशा ही कभी खबरों में रही तो कभी ट्रोल हुई।

हालांकि कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, ऐसे में उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या कहते हैं। बात अगर उनके ड्रेसिंग स्टाइल की करें तो कई बार ट्रालर्स ने उन्हें ड्रेसेस चुनने में सावधानी बरतने की सलाह दे चुके है। लेकिन कंगना ऐसी ट्रॉल्लिंग पर ध्यान नहीं देती है।

Back to top button