बॉलीवुड

सेल्फी खींचने के लिए सोनू निगम के पास आया उनका फैन, फिर जो हुआ वो देखने लायक था

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर सोनू निगम वैसे तो हमेशा खबरों में अपनी सिंगिंग की वजह से खबरों में रहते हैं। लेकिन इसके अलावा भी उनसे जुड़े कुछ ऐसे विवाद होते हैं जिन वजह से वो चर्चाओं में बने रहते हैं। इसके पहले सोनू आपने मंदिरों में होने वाली अजान और पाकिस्तान से आए कलाकारों पर दिए गए बयानों को लेकर खबरों में आए थे और लोगों ने उनको काफी ट्रोल भी किया था। एक बार फिर से सोनू निगम खबरों में हैं और उसकी वजह है उनके फैंस।

दरअसल सोशल मीडिया में सोनू निगम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन उनके साथ सेल्फी खींचने के लिए उनके पास आता है लेकिन  सोनू उसके साथ ऐसा कुछ कर देते हैं जिस वजह से वो लोगों के गुस्से का शिकार हो रहे हैं।

ये पूरा माजरा एक आर्ट इवेंट के दौरान का है। जहां एक फैन सोनू निगम के पास सेल्फी लेने के लिए पहुंचा लेकिन सोनू उसे इगनोर करते हुए आगे बढ़ते जा रहे थे। चलते-चलते फैन ने सोनू के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी लेने की कोशिश की तो सोनू ने फौरन कंधे से फैन का हाथ हटाया और तेजी से मरोड़ दिया।

अब आपको लग रहा होगा की सोनू ने क्या बत्तमीजी की है, तो इससे पहले की आप अपने मन में कोई विचार लाए हम आपको बता दें कि दरअसल जैसा दिख रहा है वैसा हुआ नहीं। तो अब हम आपको बताते हैं कि क्या है पूरा माजरा।

दरअसल होता ये है कि उनका फैन उनके कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी लेने वाला होता है कि सोनू उसका हाथ कंधे से हटाते हैं और मोड़कर उसका हाथ पीछे ले जाते हैं और फिर उसके कंधे पर हाथ रखकर अच्छे से सेल्फी लेते हैं। लेकिन सोनू के फैंस को उनका ये बिहेवियर पसंद नहीं आया और उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।
देखें वीडियो-


बता दें कि कुछ फैंस ने ये तक कह दिया कि सोनू का स्टारडम उनके सर चढ़ गया है इसलिए वो ऐसा बिहेव करते हैं।

Back to top button