बॉलीवुड

दीपक कलाल ने राखी सावंत के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- उसे तो एड्स है और ये बात

आए दिन अपने ड्रामे से सभी को हैरान करने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. बता दें, बीते दिनों अपने और दीपक कलाल के साथ अफेयर को लेकर राखी ने खूब ड्रामा किया था. इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर अपनी शादी की डेट भी अनाउंस की थी लेकिन बाद में पता चला कि ये सब महज ड्रामा था और पब्लिक अटेंशन के लिए दोनों ने ऐसा किया था. लेकिन अब एक बार फिर राखी और दीपक सुर्ख़ियों में आ गए हैं. हाल ही में दीपक कलाल ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने राखी से अलग होने का कारण बताया है. इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि राखी सावंत से उनके अलग होने कारण उनका शी-मैन होना है और इसके अलावा उन्होंने एक ऐसी बात कही है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. उन्होंने कहा है कि बीते कुछ समय से राखी एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं.

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं राखी

हाल ही में जब दीपक कलाल से शादी टूटने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राखी सावंत को एड्स जैसी गंभीर बीमारी है. लेकिन ये बात जानने के बावजूद उन्हें राखी बेहद पसंद है. कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि राखी को क्या बीमारी है. वह सब कुछ जानने के बावजूद उन्हें पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि इस बीमारी के बारे में जानने के बाद भी राखी के लिए उनका प्यार कम नहीं होने वाला है. वह अब भी उन्हें मिलेंगे और उनके साथ बैठकर चाय पिएंगे. आगे उन्होंने बताया कि राखी शी-मेल हैं और उन्हें इस बात का पता सुहागरात की प्रैक्टिस के टाइम चला था.

आप सभी को बता दें कि इस बात का खुलासा खुद दीपक कलाल ने कुछ टाइम पहले किया है लेकिन राखी की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. हाल ही में सोशल मीडिया पर दीपक का एक युवक द्वारा मार खाने का विडियो वायरल हुआ था. एक युवक ने गुरुग्राम में सरेआम दीपक की धुलाई कर दी थी और उसे वाहियात विडियोज बनाने के लिए सख्त मना किया था. लेकिन पिटने के बावजूद दीपक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. वह अब भी उट-पटांग विडियो बना रहे हैं और अपलोड कर रहे हैं.

राखी पर लगाया आरोप

इसके अलावा दीपक ने राखी पर आरोप लगाया है कि वह मीडिया में उन्हें बदनाम कर रही हैं. दीपक ने कहा कि राखी मेरे बारे में मीडिया में फालतू की बातें फैला रही हैं. वह खुलेआम उनके बारे में उल्टी सीधी बातें कह रही हैं. दीपक ने बताया कि राखी ने उनसे 30 लाख रुपये उधार लिए थे लेकिन अब वह उन्हें लौटाने की बजाय उनके बारे में गलत अफवाहें उड़ा रही हैं.

पढ़ें दीपक कलाल को वाहियात वीडियोज बनाने की मिली सजा, LIVE वीडियो हुआ रिकॉर्ड

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button