Viralबॉलीवुड

दीपक कलाल को वाहियात वीडियोज बनाने की मिली सजा, LIVE वीडियो हुआ रिकॉर्ड

आज कल सोशल मीडिया का दायरा इतना बढ़ चुका है की छोटी से छोटी चीज और लोग झट से वायरल हो जाते हैं। इसी सोशल मीडिया सेंशन की एक उपज हैं दीपक कलाल जिन्हें आप लोग ऊट पटांग वीडियो बनाने के लिए जानते होंगे। इतना ही नहीं कुछ समय पहले दीपक कलाल राखी सांवत से शादी भी करने वाले थे इसलिए इन्हें राखी का मंगेतर भी कह सकते हैं। वाहियात किस्म की वीडियो बनाने के चलते ये सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गए थे। हाल ही में इनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें यह बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं और साथ ही माफी भी मांग रहे हैं।

दीपक को पड़ी मार

बता दें की हाल ही में दीपक ने अपने यू ट्यूब पेज से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दो लोग मिलकर दीपक कलाल को मार रहे हैं।  साथ ही दीपक माफी मांगते हुए कह रहे हैं कि आज के बाद से वह किसी भी तरह के वीडियो नहीं बनाएंगे। मारने वाले व्यक्ति का कहना है कि दीपक जिस तरह की वीडियो बनाते हैं उसे छोटे बच्चे भी देखते हैं और उनके मन पर इसका गलत असर पड़ता है।

हनीमून मनाने औऱ बेढंगे वीडियो के लिए पड़ी मार

दीपक इस पर माफी मांगते हुए कह रहे हैं कि उनसे बड़ी गलती हो गई है और आज के बाद से वह इस तरह के कोई वीडियो नहीं बनाएंगे। दरअसल इस व्यक्ति को लंबे समय से दीपक की हरकतं से नाराजगी थी। अभी कुछ समय पहले दीपक और राखी ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वह कैमरे पर लाइव हनीमून मनाएंगे। उनकी इस बात पर उलझन तो बहुत लोगों को हुई थी, लेकिन इस शख्स ने अपनी सारी भड़ास पीट पीट कर निकाल दी।

दीपक कलाल पूरे समय बस माफी मांगते नजर आए। मारने वाला व्यक्ति लगातार उन्हें समझाता भी रहा और हाथ भी चलाता रहा। उन्होंने कहा कि आज के बाद से ऐसे वाहियात वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर पोस्ट किए तो जहां रहोगो वहां आकर मारुंगा। दीपक कलाल पूरे समय रोते रहे और हाथ जोड़कर माफी मांगी की आज के बाद से वह ऐसी गलती कभी नहीं करेंगे। वही मारने वाले व्यक्ति ने कहा कि अगर यह सोशल मीडिया पर कोई अच्छी बात कहे तो आप इसका सपोर्ट करें, लेकिन बेकार की बातें नहीं। देश के किसी भी कोने में रहेगा तो इसके साथ ऐसी ही हरकत होगी।

देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें

Back to top button