राशिफल

इन 5 राशियों पर हनुमान जी की रहती है कृपा दृष्टि, जानिए आपकी राशि को मिला है स्थान?

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: राशिफल जिसे कई लोग पढ़ने और जानने के बाद अपने दिन की शुरूआत करते हैं। यहां तक की राशियों के हिसाब से आप अपने जीवन में क्या होने की संभावना हैं इस बात का पता भी लगा सकते हैं। इसी के साथ अलग-अलग वेबसाइटों पर और आपकी राशि के लिए क्या शुभ होगा और क्या अशुभ और किस भगवान की कृपा दृष्टि आप पर पड़ेगी इन सभी बातों का पता लग जाता है।

अब बात करें हनुमान जी की तो उनको संकट मोचन कहा जाता है। किसी भी तरह की दिक्कत और परेशानियों में हनुमान जी का स्मरण मात्र करने से सभी तरह की परेशानियां दूर हो जाती हैं। जैसा की हम सब जानते हैं कि हनुमान जी भगवान राम के अत्यंत प्रिय थे और आज कलयुग में भी हनुमान जी की शक्ति का प्रमाण देखनेको मिलता है। बाला जी जैसी जगह पर लोग ना जाने कहां-कहां से अपनी परेशानियों को दूर करने के लिए आते हैं और ऐसा सिर्फ वो इसलिए नहीं करते क्योंकि उनको उनपर विश्वास है बल्कि हनुमान जी की शक्ति का जीता जातता प्रमाण देखने को मिलता है। आज हम आपको उन 5 राशियों के बारे में बताएंगे जिन पर हमेशा भगवान हनुमान की कृपा बनी रहती है।

कन्या राशि, मेष राशि, वृश्चिक राशि – इन राशियों की बात करें तो जो भी लोग इस राशि के हैं उनको बता दें कि उनके यात्रा का योग बन रहा है साथ ही वो कुछ अलग करने की सोच रहे हैं जो उनके लिए अच्छा भी है। बता दें कि ये राशि वाले लोगों के सभी रूके हुए कार्य पूरे हो जाएंगे साथ ही धन लाभ भी होगा। यदि आप लोग कड़ी मेहनत से किसी भी कार्य को करेंगे तो उस पर हनुमान जी की कृपा दृष्टि बनी रहेगी और आपके सभी काम पूरे होंगे। साथ ही आपके बिजनेस में भी वृद्धि के योग बन रहे हैं। साथ ही इन राशि वाले लोगों के संतान के योग भी बन रहे हैं। बता दें कि रोजाना हनुमान जी की पूजा अर्चना करे ऐसा करने से आप पर सदैव हनुमान जी की कृपा बरसेगी।

मकर राशि, धनु राशि- जो लोग इस राशि वाले हैं उनके बारे में बता दें उनकी राशि के अनुसार उनके उच्च शिक्षा योग बन रहे हैं। साथ ही आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। इन राशि वाले लोगों के घर में सुख समृद्धि  के साथ शुभ समाचार मिलने के योग भी बन रहे हैं। सभी रूके हुए काम पूरे हो जाएंगे और शत्रुओं का नाश होगा। रोजाना हनुमान जी की पूजा अर्चना करे ऐसा करने से आपके सारे काम बन जाएंगे और आपके शत्रु आपका कुछ नही बिगाड़ पाएंगे।

Back to top button