लोगों से छिपकर इस अभिनेत्री ने कराया अबॉर्शन, फौजी के साथ हुआ थ पर्सनल वीडियो लीक

सेलिब्रिटीज का मीडिया से कभी कुछ छिप नहीं सकता और अगर वो कोई महिला स्टार हो तब तो मीडिया उसके पीछे ही पड़ जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा के साथ जो बॉलिवुड की कुछ फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. ये एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं और इनका नाम फिल्मों से ज्यादा विवादों से जुड़ चुका है. कुछ समय पहले ही मीरा एक बड़ी मुश्किल में फंस गई थीं. पहले तो उनका एक फौजी के संबंध बनाने वाला वीडियो वायरल हुआ फिर उसके कुछ महीनों बाद लोगों से छिपकर इस अभिनेत्री ने कराया अबॉर्शन, फिर आगे क्या हुआ चलिए बताते है आपको इस खबर को विस्तार में.

अभिनेत्री मीरा का जब फौदी के साथ संबंध बनाने वाला लीक होते ही वायरल हो गया था. इस वीडियो के सामने आने के कुछ ही महीनों के बाद वे चोरी छिपकर अबॉर्शन कराने अस्पताल पहुंच गईं. इस मामले की खबर मिलते ही एक पाकिस्तानी कोर्ट ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है और पिटिशन एक्सेप्ट कर ली भी कर ली थी. इसके बाद पुलिस को जांच करने का आदेश दिया लेकिन बाद में मामला रफा दफा हो गया. पिटिशन दाखिल करने वाले मोहम्मद इस्लाम नाम ने एक न्यूज रिपोर्ट के आधार पर मीरा पर इल्जाम लगाया था कि उन्होंने कुछ समय पहले अबॉर्शन कराया है.

उनका ये भी कहना है कि खुद को अनमैरिड बताने वालीं मीरा का अबॉर्शन कराना कानूनी और इस्लामिक तौर पर गलत है. मोहम्मद इस्लाम ने कोर्ट से मीरा के खिलाफ हुदूद कानून के तहत मामला दर्ज करवाने की मांग की है. गौरतलब है कि साल 1979 में बने इस विवादास्पद कानून में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए कड़ी सजा का प्रावधान शुरु कर दिया गया था. कोर्ट ने अब पुलिस को मीरा के खिलाफ जांच करके सोमवार तक रिपोर्ट देने का ऑर्डर भी दिया है.

जैसा कि आप जानते हैं कि मीरा का पाकिस्तानी-अमेरिकी पायलट नावेद शहजाद के साथ अफेयर रहा है साथ ही उनकी एंगेजमेंट भी हो गई थी लेकिन फिर उनकी सगाई टूट गई थी. ऐसे में पिछले दिनों जब पाकिस्तानी अखबारों में खबरें छपीं कि मीरा ने लाहौर के एक हॉस्पिटल में रबाब नावेद के नाम से एडमिट होकर अपना अबॉर्शन कराया है, तो ये खबर आग की तरह फैल गई. ऐसे में मीरा पर ये भी इल्जाम लगा कि उन्होंने हॉस्पिटल में अवैध रूप से नावेद के नाम का इस्तेमाल किया जो कानूनी रूप से गलत था. वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब मीरा को लेकर कोई इस तरह का विवाद सुर्खियों में आया. इससे पहले वे अपने मंगेतर नावेद शहजाद से सगाई के बाद जब शादी की प्लैनिंग कर रही थी, तो अतीकुर्रहमान नाम के एक शख्स ने कोर्ट में पिटिशन दाखिल करके इस शादी पर रोक लगाने की डिमांड की. उस व्यक्ति का दावा था कि मीरा पहले ही उसके साथ शादी कर चुकी हैं. साल 2005 में आई फिल्म ‘नजर’ में अश्मित पटेल के साथ मीरा के कई हॉट सींस सुर्खियों में रहे और इसपर बहुत बवाल हुआ था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!