बॉलीवुड

गोविंदा की नयी फिल्म को नहीं मिला एक भी दर्शक, डॉयरेक्टर ने कहा- हमे खत्म करने की साजिश

बॉलीवुड में एक वक्त ऐसा भी था जब गोविंदा इंडस्ट्री के बादशाह माने जाते थे और उनको देखकर कितने लोग हीरो बनने के लिए प्रेरित हो गए। आज के वक्त में हालात ऐसे हो गए हैं कि गोविंदा की फिल्म कब आकर चली जाती है लोगों को पता भी नहीं चलता। कभी सफलता की गांरटी माने जाने वाले गोविंदा आज एक फ्लॉप स्टार बनकर रह गए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म रंगीला राज रिलीज हुई जिसे एक भी दर्शक नहीं मिले और क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं। अब इस बात की भड़ा स फिल्म के डॉयरेक्टर और प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने निकाली है।

फ्लॉप हो गई रंगीला राजा

रंगीला राजा रिलीज के वक्त  ही कई सारे विवादों में फंस गई थी, लेकिन नाम आने के बाद भी फिल्म का नाम नहीं हुआ। फिल्म के फ्लॉप होने पर डॉयरेक्टर पहलाज निहलानी ने कहा कि इंड्स्ट्री के लोग मुझे और गोविंदा को खत्म कर देना चाहते हैं। इंड्सट्री इन दिनों ग्लैमरस माफिया के बदौलत चल रही है। वो सब साथ सोते हैं, खाते हैं और साथ में फिल्में करते हैं। पहलाज ने कहा कि इंड्सट्री में ऐसे बहुत से लोग हैं जो उन्हें और गोविंदा को अपना दुश्मन मानते हैं। उन्हीं दुश्मनों की वजह से फिल्म देखने के लिए लोग थिएटर में नहीं आए।

पहलाज निहलानी

पहलाज इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मेरे सेंसर बोर्ड में काम करने के तरीके से भी मुझे काफी टॉर्गेट किया गया और अब मेरी ही फिल्मों के चलते गोविंदो को भी टार्गेट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह अभी रुकने वाले नहीं है बहुत जल्द वह गोविंदा के साथ एक औऱ फिल्म बनाएंगे और साबित कर देंगे कि दोनों आज भी सफल है।

पहलाज ने लगाए इल्जाम

गौरतलब है कि गोविंदा का जादू दर्शकों के सिर से बहुत पहले ही उतर चुका है। गोविंदा की इससे पहले दो फिल्में और रिलीज हुई थी जिसें मैं तेरा हीरो और फ्राइडे शामिल है, लेकिन दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई और साथ ही क्रिटिक्स ने भी जता दिया कि गोविंदा में अब वो बात नहीं रह गई है जिसके लिए कभी दर्शक उनके दीवाने हुए करता थे। इस फिल्म में विजय माल्या के फ्रॉड का जिक्र था और गोविंदा विजय माल्या बने थे। साथ ही इस फिल्म से तीन एक्ट्रेस ने डेब्यू किया, लेकिन उनका भी कुछ पता नहीं चला।

बता दें कि सलमान के साथ की गई फिल्म पार्टनर के बाद गोविंदा के हाथ में उनकी एक भी सफल फिल्म नहीं आई है। इससे बहुत पहले भी गोविंदा ने भी इंड्सट्री में कई लोगों पर उनके करियर को खत्म करने का आरोप लगाया था। यहां तक उन्होंने बिग बी अमिताभ बच्चन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह भी इस साजिश में शामिल है। गौरतलब है कि एक दौर वह भी था जब गोविंदा मेकर्स की पहली पसंद हुआ करते थे और एक साथ उन्होंने 40-49 फिल्में करीब साइन कर ली थीं और दिन रात शूटिंग किया करते थे। उनके मशवरे पर अक्षय कुमार ने फिल्मों में कदम रखा था, लेकिन आज वो वक्त आ गया है कि गोविंदा की फिल्में बिल्कुल नहीं चल रही। गोविंदा ने कादर खान के साथ मिलकर सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी थीं।

यह भी पढ़ें :

Back to top button