क्या राजनीति में कदम रखने को तैयार है बेबो, उस शख्स की पार्टी से लड़ेंगी चुनाव जिसे कभी करना चाहती थी डेट!

बॉलीवुड का संबंध राजनीतिक गलियारों से हमेशा से जुड़ा रहा है। शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन जैसे कई बड़े सितारे राजनीति से जुड़े रहे है। अब खबर है कि बॉलीवुड की बेबो और नवाब खानदान की बहु करीना कपूर खान भी चुनाव लड़ने जा रही है।जी हां, ऐसी खबरें सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि करीना कपूर कांग्रेस की तऱफ से चुनाव लड़ सकती हैं। करीना के चुनाव लड़ने से 40 साल से भोपाल सीट हार रही कांग्रेस को जीत मिल सकती है। वैसे भी यूथ के बीच करीना काफी फेमस हैं।

करीना के ससुराल का राजनीति से है संबंध

गौरतलब है कि करीना के ससुर और पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खां पटौदी कांग्रेस की तरफ से भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ चुके थे, लेकिन हार गए थे। अब उनकी इस परंपरा को उनकी बहु करीना पूरा कर सकती हैं। खबर है कि भोपाल के कुछ स्थानीय नेता करीना को भोपाल से सांसद बनाना चाहते हैं। इतना ही नहीं करीना को भोपाल से टिकट देने की मांग पार्टी के हाईकमान तक पहुंचा दी गई है।

खबर है कि बीजेपी से भोपाल की सत्ता हथियाने के लिए कांग्रेस करीना का सहारा लेना चाह रही हैं। करीना पटौदी परिवार की बहु हैं और इस लिहाज से भोपाल उनका ससुराल है।  करीना सैफ के साथ कई बार भोपाल आ चुकी हैं। अब खबर है कि मध्य प्रदेश के सीएम और प्रदेश कमेटी प्रमुख कमलनाथ को चिट्ठी लिखी गई है कि करीना को चुनाव को चुनाव लड़ाया जाए।

राहुल गांधी को डेट करना चाहती थी करीना

गौरतलब है कि कई समय पहले करीना ने इस बात को कबुल किया था कि उन्हें राहुल गांधी काफी पसंद थे। एक टीवी शो में करीना ने कहा था कि मैं राहुल गांधी को डेट करना चाहती हूं।मुझे उन्हें जानने समझने में कोई दिक्कत नहीं होती है। करीना ने खुलकर कहा था कि मैंने उनकी तस्वीरें देखी है और सोचा है कि उन्हें जानना समझना कैसा रहेगा। मैं फिल्मी खानदान से आती हूं। वह राजनीतिक खानदान से हैं। उन्होंने शायद हमारे बीच दिलचस्प बातचीत हो।हालांकि बाद में करीना खुद इस बात से पलट गई थीं। उन्होंने कहा था कि ये सारी पुरानी बाते हैं और इस बारे में वह ज्यादा कुछ नहीं सोचती। इसके बाद वह सैफ को डेट करने लगीं थी और सैफ से उनकी शादी हो गई। हालांकि अब लगता है कि करीना खुद को पॉलिटक्स से दूर नहीं रख पा रही हैं और लड़ेंगी भी तो उस पार्टी से जिसके अध्यक्ष राहुल गांधी हैं। ऐसे में दोनों एक ही पार्टी का हिस्सा बनेंगे।

चैट शो में खुलेगा राज

वहीं जहां तक फिल्मों की बात है तो करीना बहुत जल्द फिल्म गुडन्यूज में नजर आएंगी। इसके अलावा करीना बहुत जल्द करण जौहर के शो पर भी नजर आने वाली हैं जिसमें हो सकता है कि वह राजनीति पर खुलासा करें। इसके अलावा करीना स्टैरी नाइट 2 में अपनी बेस्टफ्रैंड अमृता के साथ नजर आएंगी। इस शो की कुछ झलकिय़ां सामने आ चुकी हैं और लोगों को करीना के एपिसोड में काफी दिलचस्पी आ रही है। अब यही उम्मीद की जा सकती है कि करीना इन चैट शो में राजनीति की बातों से भी पर्दा उठा सकती हैं।

यह भी पढ़ें