बॉलीवुड

दबंग 3 में ये एक्टर बनेगा विलेन, नाम जानकर खुश हो जाएंगे आप

बॉलीवुड में कितनी भी वैरायटी की फिल्में बन जाएं, लेकिन दर्शकों को आज भी वह फिल्में बहुत पसंद आती हैं जहां हीरो हीरोइन के साथ रोमांस करता हैं और एक दमदार विलेन के साथ मारपीट। इस तरह की फिल्मों में जमकर मसाला देखने को मिलता है और दर्शकों को ये पसद भी आता है। इसी तर्ज पर अब तक सलमान खान दबंग और दबंग 2 ला चुके हैं और खबर है कि बहुत जल्द दबंग 3 भी आने वाली है, लेकिन इस बार चुलबुल पांडे की लड़ाई के लिए विलेन बदल गया है।

फिर आएगा चुलबुल पांडे

सलमान खान का एक्शन अवतार हमेशा से ही दर्शकों के लिए खास रहा है। उनकी पिछली फिल्म रेस 3 कुछ खास कमाल नहीं कर पाई ऐसे में भाई जान के फैंस भी अब फिर से चुलबुल पांडे का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि खबरें अभी पूरी तरह से पक्की नहीं हो रही  थी कि यह फिल्म कब तक पर्दे पर आएगी और साथ ही यह भी कन्फर्म नहीं ह रहा है कि इस सीरीज का सोनाक्षी हिस्सा होंगी या नहीं। हालांकि इस फिल्म में जिस एक्टर के विलेन बनने की बात सामने आ रही है दर्शको को उससे खुशी तो होगी ही।

बता दें की चुलबुल पांडे के रुप में सलमान खान तो हैं ही विलेन के रुप में साउथ स्टार किच्चा सुदीप नजर आने वाले हैं। दरअसल बहुत ही लंबे समय से ये खबर सामने आ रही थी की सुदीप और सलमान लंबे समय से एक दूसरे के साथ काम करृना चाह रहे थे। ऐसे में खबर है कि फिल्म दबंग 3 के लिए सुदीप का नाम फाइनल कर लिया गया है। कुछ समय पहले सलमान ने सुदीप की फिल्म पहलवान का टीजर शेयर किया जा जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों अब साथ में काम करने वाले हैं।

सुदीप बनेंगे विलेन

जहां तक सुदीप की बात है तो वह कन्नड़ सिनेगमा का बड़ी चेहरा है। इससे पहले वह मक्खी और फूंक जैसी फिल्मो से अपनी अपनी एक्टिंग का जादू दिखा चुके हैं। अब खबर है कि वह चुलबुल पांडे के साथ दो दो हाथ करते नजर आएंगे। बता दें फिल्म की शूटिंग इसे अप्रेल से शुरु होने की खबर है। वहीं अरबाज खान का कहना है कि फिल्म भले ही अप्रैल तक शुरु हो जाएगी, लेकिन पर्दे पर यह फिल्म साल के अंत तक ही आ पाएगी।

 

गौरतलब है कि इसी साल सलमान खान की भारत भी रिलीज होने वाली है। रेस 3 के बिगड़ जाने के बाद भारत से भी सलमान को काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ हैं। वहीं दबंग 3 के भी इसी साल के अंत तक रिलीज होने के आसार हैं। हालांकि इस फिल्म की हीरोइन का नाम अभी पक्का नहीं हुआ है। ईद के मौके पर भारत आ रही है तो ऐसे में दबंग 3 दीवाली या क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती हैं।  दीवाली के वक्त इसे हाउसफुल 5 से टकराना पड़ेगा और अगर क्रिसमस के वक्त रिलीज होती है तो इसे ब्रह्मास्त्र से क्लैश होगा और इन फिल्मों को पार कर पाना सलमान के लिए बडी चुनौती साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें

Back to top button