कपिल ने शो के सेट पर अपनी शादी को लेकर खोला ऐसा राज, गिन्नी हो सकती हैं नाराज

कपिल शर्मा को देखकर कोई भी कहेगा कि वह अपने पुराने फॉर्म में वापस आ चुके हैं। कुछ समय पहले ही उनका शो शुरु हुआ है और शुरु होते ही लोगों को पसंद आ रहा है। पहले इस बात को लेकर काफी असमंजस की स्थिति थी की आखिर बिना मशहूर गुलाठी के कपिल दर्शकों को कैसे हसाएंगे, लेकिन कपिल अपनी नई टीम के साथ दर्शकों को हंसा पाने में कामयाब हो गए हैं। हालांकि कपिल ने हंसी मजाक करते हुए कई महिलाओं का दिल भी दुखा दिया है। साथ ही कुछ समय पहले कपिल ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे उनक पत्नी को भी नाराजगी हो सकती हैं।

बता दें कि कपिल ने भी 12 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी संग शादी रचा ली है और गिन्नी उनकी लकी चार्म भी निकलीं। कपिल का शो दोबारा दर्शकों के सामने आया है और आते ही लोगों ने उसे हिट भी करार कर दिया है। अब कपिल के शो में एक से बढ़कर एक मेहमान आ रहे हैं। इसी बीच फिल्म ठाकरे को प्रमोट करने नवाजुद्दीन और अमृता राव के साथ पहुंचे थे। वहीं  कपिल कुछ ऐसी बातें कह गए हैं जिससे गिन्नी को बुरा लग सकता है।

दरअसल कपिल के शो में अमृता पहुंची थी और कपिल अपने आप को फ्लर्ट करने से नहीं रोक पाए। कपिल ने पूछा कि अमृता आपने आरजे से शादी की है तो आवाज सुनकर की या फिर देखकर की। इस पर अमृता ने कहा कि आपको क्या लगता है? कपिल ने कहा कि अब जैसा भी हुआ गलत ही हुआ जिस पर सभी हंसने लगे। तब अमृता ने कहा कि आप भूल रहे हैं पहले आप कपिल शर्मा थे अब आप कपल शर्मा हो गए हैं। इस पर कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अरे वो त बस पीआर स्टंट हैं। मैं तो बस फिल्म की शूटिंग कर रहा था तो तस्वीरें सामने आ गई।

हालांकि कपिल ने ये बातें काफी मजाकिया तौर पर कही थीं, लेकिन कई बार उनकी कही बात से लोगों को बूरी लग जाती हैं। हाल ही में कपिल ने एक फीमेल गेस्ट से कहा था कि अगर आप पापा के साथ नहीं आती तो मैं आपसे और बातें करता। इस बात पर फीमेल गेस्ट ने तो कुछ नहीं कहा, लेकिन क्रू मेंबर को इस बात का बुरा लग गया और उन्होंने सलमान खान से शिकायत कर दी थी. बता दें कि सलमान इस शो के प्रोड्यूसर हैं।

बता दें कि कपिल की हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात हुई थी । पीएम मोदी ने मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा का उद्धाघटन किया। वहां पर कपिल की मुलाकात पीएम मोदी से हुई। इस पर कपिल ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद ट्वीट कर कहा था कि उनका सेंस ऑफ् ह्यूमर बहुत अच्छा है।

कपिल ने लिखा था आदरणीय मोदी जी, आपसे मिलकर और हमारी फिल्म इंड्सट्री के विकास के बारे में आपके विचार जानकर बहुत अच्छा लगा। मैं आपसे ये जरुर कहना चाहूंगा कि आपका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल है का है। इस पर पीएम ने भी लिखा था कि जब कपिल शर्मा किसी के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करें तो यह उस व्यक्ति को खुश करता है और मैं कोई अपवाद नहीं हूं।

यह भी पढ़ें :