दीपक कलाल की पिटाई के बाद राखी सांवत ने दीपक की हरकत का खोला राज, कहा मैं बताती हूँ वजह

दीपक कलाल इन दिनों चर्चा में छाए हुए हैं, लेकिन वीडियो उनकी पिटाई का है। अक्सर वाहियात किस्म की वीडियो बना कर इंटरनेंट पर छा जाने वाले दीपक कलाल हाल ही में बहुत बुरी तरह फंस गए। एक व्यक्ति ने उनकी वाहियात हरकतों से परेशान होकर उनकी जबरदस्त पिटाई की थी और साथ ही कहा था कि आज के बाद से ऐसा वीडियो नहीं बनाना है। इन सबके बाद अब लोगों के कमेंट सामने आ रहे हैं औऱ साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि जैसा इसके साथ हुआ है वैसा ही कुछ राखी सांवत के साथ भी होना चाहिए।

दीपक को पड़ी थी मार

बेढंगे वीडियो बनाकर मशहूर हुए दीपक कलाल की हाल ही में जबरदस्त पिटाई हो गई थी और उसका लाइव वीडियो भी रिकॉर्ड हुआ था। मारने वाले व्यक्ति का कहना था की दीपक कलाल वाहियात किस्म की वीडियो बनाता है जिससे बच्चे भी देखते हैं और उनके मन पर इसका बुरा असर पड़ता है। दीपक कलाल के सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसे ही बेकार के कई कई सारे वीडियो मिल जाएंगे। उनकी पिटाई करने की इच्छा तो कई लोगों की रही होगी, लेकिन सबने जिम्मा नहीं उठाया और अब जब उनकी पिटाई हो गई है तो लोगों ने इस कदम की जमकर तारीफ की है।

लोगों के आए मजेदार कमेंट

एक यूजर ने लिखा कि दीपक कलाल की इस तरह पीटाई होने से मैं बहुत खुशहूं, मुझे नहीं पता की किसने इसकी पिटाई की है, लेकिन जिसने भी ये काम किया है बहुत ही अच्छा किया है, ये दीपक सिर्फ मार खाने का ही काम करता है। एक ने कहा कि इसके साथ तो बहुत अच्छा हुआ, लेकिन अब कोई इसकी दोस्त राखी सावत की भी पिटाई कर दो। इसने भी इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो का आतंक फैलाया हुआ है।

बता दें कि कुछ समय पहले ही राखी और दीपक ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी और राखी ने दीपक को अपना मंगेतर बताया था। इसी दौरान दीपक और राखी ने कहा था की वह अपना लाइव हनीमून करेंगे। उनकी ऐसी बातों से नाराज एक शख्स ने गुड़गांव में दीपक की जबरदस्त पिटाई कर दी थी। इस वीडियो में दीपक हाथ जोड़ें माफी मांगे नजर आ रहे थे और कह रहे थे कि आज के बाद से वह ऐसे वीडियो नहीं बनाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

@rakhisawant2511 live Suhagrat ki tayaari kar… Ye Kya Kar rahi he?

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

उनके इस वीडियो पर किसी ने उनसे सहानुभूति तो नहीं जताई उल्टा सबका यही कहना थी कि जिसनें भी मारा है बहुत अच्छा काम किया है। एक अन्य ने कमेंट किया कि चलो किसी ने तो इसकी पिटाई की। ये तो पहले से ही पिटने के लायक था। देर से ही सही पर पिटाई हुई तो ये बहुत अच्छी बात हैं। एक ने कहा की  बहुत ज्यादा अच्छा हुआ, अब कुछ दिनों तक चुप रहना नहीं तो फिर कोई पिटाई कर देगा।

बता दें कि मारने वाले व्यक्ति का नाम भी दीपक था और उन्होंने कहा था कि अगर दीपक कलाल कोई ढंग की बात करता है तो इसका सपोर्ट करों, लेकिन अगर फिर से इसनें ऐसी बकवास बातें की तो जहां रहेगा वहां से तुझे मारुंगा।  इसके बाद दीपक कलाल ने माफी मांगते हुए कहा था कि आज के बाद  वह ऐसा वीडियो नहीं बनाएंगे।

Share this