बॉलीवुड

इमरान हाश्मी जब फिल्मों में करते हैं ये काम तो घर में खाते हैं बीबी की मार, इमरान ने खोला राज

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: कपिल शर्मा एक बार फिर से टीवी पर दर्शकों के लिए अपना शो लेकर वापस आ गए हैं। और इस बार जिस तरह से उनके शो को पसंद किया जा रहा है और एक के बाद एक सेलिब्रिटी उनके सेट पर पहुंचकर मस्ती कर रहे हैं उससे इतना तो साफ है कि कपिल के अच्छे दिन फिर से वापस आ गए हैं।

बता दें कि जब से कपिल का शो शुरू हुआ है तभी से उनके शो पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज आ चुके हैं और सभी ने इस शो में आकर जमकर मस्ती की है। सलमान, रणवीर सिंह से लेकर ना जाने कितने सेलेब्स के साथ कपिल इस नए शो में मस्ती कर चुके हैं। बता दें कि हाल ही में कपिल के शो में इमरान हाशमी आएं।

बता दें कि जब इमरान की एंट्री होने वाली थी तो कपिल ने बहुत ही गर्मजोशी से उनका इंड्रोडक्शन करवाया। कपिल शर्मा ने बहुत ही इमरान हाशमी को इंट्रोड्यूस करवाते हुए कहा कि ये ऐसे कलाकार हैं जो हर जगह प्यार बांटते चलते हैं। इमरान हाशमी ने भी कपिल शर्मा की बात पर पंच मारते हुए कहा कि ‘जो मैं फिल्मों में करता हूं, वह खतरों से खाली नहीं है. बीवी की जो चप्पल पड़ती हैं घर पे…’

बता दें कि कपिल के शो पर इमरान अपनी फिल्म’व्हाई चीट इंडिया’ को प्रमोट करने आए थे। और उन्होंने सेट पर खूब मस्ती भी की। अब बात कपिल के शो की करें तो बता दें कि कपिल का शो टीआरपी की लिस्ट में बड़े-बड़े शोज को टक्कर दे रहा है। यहां तक की उनके शो के कुछ दिन पहले शुरू हुए सुनील ग्रोवर के शो को उतना खासा पसंद नहीं किया जा रहा है। जिसके बाद ये सुनने में आ रहा है कि हो सकता है कि कपिल और सुनील फिर से एक हो जाएं।

Back to top button