रणबीर कपूर से ब्रेकअप पर कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘जो हुआ, बहुत अच्छा हुआ’

बॉलीवुड की दुनिया में कपल के बीच जितना जल्दी रिश्ता बनता है, उतना ही जल्दी टूटता भी है। ऐसा ही कुछ कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के साथ भी हुआ है। जी हां, कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर कभी एक ज़माने में एक दूसरे के दिल में बसते थे, लेकिन अब एक दूसरे से बेहद नफरत भी करते हैं। कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का रिश्ता काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था, लेकिन अब दोनों एक दूसरे नाम भी सुनना पसंद नहीं करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के प्यार के चर्चे तो बहुत थे, लेकिन किसी को अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि आखिरी दोनों का ब्रेकअप कब हुआ था। ब्रेकअप के बाद दोनों एक दूसरे के बारे में कभी भी ज़िक्र नहीं करते हैं, लेकिन हाल ही में कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी और बड़ा बयान भी दिया है। कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड में जानी जाती हैं। तो जानते हैं कि आखिर कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर को लेकर क्या कुछ कहा।

रणबीर के साथ रिश्ते पर कैटरीना कैफ का बड़ा खुलासा

कैटरीना कैफ ने कहा कि जब मैं रणबीर के साथ रिलेशनशिप में थी, तो मुझे महसूस हुआ कि यह रिश्ता अस्तिवहीन है, ऐसे में मैं इसे आशीर्वाद समझती हूं। कैटरीना कैफ का कहना है कि जब मैं रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी, तो मैं खुद को भूल चुकी थी, ऐसे में वहां से निकलकर मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं, क्योंकि मैं अब अपने पैटर्न, विचार और चीजों को पहचाने लगी हूं और अब मैं अपनी लाइफ को अलग नज़रिए से देखने लगी हूं, इसलिए मैं रणबीर के साथ अपने रिश्ते को आशीर्वाद समझती हूं।

ब्रेकअप के बाद टूट गई थी कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ बहुत ज्यादा टूट गई थी और उन्होंने उस दौरान अपने करियर भी फोकस नहीं किया, लेकिन अब कैटरीना इन सबसे आगे निकल चुकी हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ अब रणबीर को अच्छे नज़रिए से देखती हैं, क्योंकि उनकी वजह से उन्हें लाइफ की सबसे बड़ी चीज़ सीखी। कैटरीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड का उनका सफर बहुत अच्छा रहा है और आगे भी अच्छा रहेगा।

बुरे दौर से गुज़र रही हैं कैटरीना कैफ

बताते चलें कि हिंदी फिल्मों में एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देने के बाद कैटरीना को फ्लॉप अभिनेत्री का खिताब मिल चुका है। हाल ही में कैटरीना ने शाहरूख और आमिर के साथ फिल्म की, जोकि पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। ऐसे में अब कैटरीना अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, जोकि वे सलमान खान के साथ कर रही हैं। माना जा रहा है कि सलमान खान एक बार फिर कैटरीना कैफ के लिए गॉडफादर बनेंगे और उनका करियर सवारेंगे।