बॉलीवुड

कैटरीना कैफ के प्यार में लट्टू थे ये सुपरस्टार, एक तो शादीशुदा होकर भी पड़ा था पीछे

हर लड़का बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस के साथ एक बार रोमांस करना चाहता है लेकिन वे सेलिब्रिटी नहीं हैं इसलिए अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के पास पहुंच नहीं पाते हैं. मगर सेलिब्रिटी तो अपनी को-स्टार के साथ अफेयर कर ही सकते हैं. हम बात बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार कटरीना कैफ की कर रहे हैं जो इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत हैं. इनके प्यार में बॉलीवुड के दबंग भी गिरफ्तार हो चुके हैं और रणबीर कपूर भी इनके आगे दिल हारे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दोनों के अलावा भी कटरीना कैफ की खूबसूरती पर कुछ लोग मर मिटे थे. कैटरीना कैफ के प्यार में लट्टू थे ये सुपरस्टार, कैटरीना कैफ की खूबसूरती किसी से छिपी नहीं है और वे इंडस्ट्री के बड़े सितारों के साथ पर्दे पर रोमांस कर चुकी हैं. इनके दीवाने ना सिर्फ भारतीय लड़के हैं बल्कि दुनिया में कटरीना की पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है.

कैटरीना कैफ के प्यार में लट्टू थे ये सुपरस्टार

बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर कैटरीना के प्यार में पागल हो चुके हैं. जिनका कैटरीना कैफ के साथ नाम जुड़ चुका है लेकिन कटरीना ने किसे चाहा ये आज तक एक राज ही है.

1. सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैटरीना कैफ से फिल्म बार-बार देखो में नजर आ चुके हैं. इनकी दोस्ती भी बहुत अच्छी है और ऐसा बताया जाता है कि कैटरीना भी इन्हे बहुत पसंद करती थीं. इनके बीच की नजदीकयां कई कॉफीशॉप और रेस्टोरेंट में नजर आ चुकी हैं.

2. ऋतिक रोशन

फिल्म बैंग-बैंग में साथ नजर आ चुकी ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ की जोड़ी लोगों ने खूब पसंद की थी. इन्होंने फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में भी साथ काम किया था. इस फिल्म के दौरान ये नजदीक भी आए लेकिन ऋतिक शादीशुदा थे इसलिए कैटरीना इनके करीब नहीं आईं और ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ा.

3. सलमान खान

दबंग सलमान खान ही ऐसे एक्टर हैं जो कैटरीना कैफ को इंडस्ट्री में लेकर आए थे. कई बार ऐसा नजर आया कि कैटरीना भी सलमान को पसंद करती हैं. कैटरीना अक्सर सलमान के फैमिली फंक्शन में नजर आ जाती हैं और इनके साथ कैटरीना ने एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और मैंने प्यार क्यों किया जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम किया है. अब ये जोडी़ फिल्म भारत में नजर आएगी.

4. रणबीर कपूर

सलमान खान से अलग होने के बाद कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के अफेयर के किस्से बॉलीवुड में गूंजने लगे थे. इन्होंने अजब प्रेम की गजब कहानी में साथ काम किया था इसके अलावा राजनीति और जग्गा जासूस जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

5. इमरान खान

इमरान खान भले ही बॉलीवुड में चल नहीं पाए हों लेकिन कैटरीना के साथ फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में काम कर चुके हैं. इनकी दोस्ती इसी फिल्म के सेट पर हुई थी और इनके अफेयर के किस्से भी खूब सामने आए लेकिन कैटरीना ने इससे इंकार ही किया.

Back to top button