जानिए उन तीन फिल्मों के नाम जिसे करने का शाहिद कपूर को हमेशा रहा अफसोस

शाहिद कपूर ने जब अपने करियर की शुरुआत की तो उनके क्यूट और चॉकलेटी लुक की लड़कियां दीवानी हो गई थी। हालांकि साथ ही ऐसा भी माना गया कि शाहिद कभी सीरियस रोल नहीं कर पाएंगे और हमेशा से चॉकलेटी हीरो के ही रोल करते रहेंगे। इस बात को शाहिद ने गलत साबित किया जब उन्होंने हैदर, कमीने, उड़ता पंजाब और पद्मावत जैसी फिल्में की। इन फिल्मों के साथ शाहिद ने साबित कर दिया कि वह चॉकलेटी हीरो होने के साथ साथ सीरियस फिल्में भी जबरदस्त रोल कर सकते हैं। हालांकि उनके करियर में उन्होंने कुछ ऐसी फिल्में भी की जो पर्दे पर फ्लॉप हुई औऱ उन्हें करने का शाहिद को हमेशा से अफसोस रहा।

शानदार

एक इंटरव्यू में शाहिद ने 3 फिल्मों का खुलासा किया जो उनके जीवन की खराब फिल्मों में से एक थी। उनकी इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है शानदार का। नाम की शादनादर मूवी दर्शकों के लिए किसी सिर दर्द से कम नहीं थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्ल़ॉप हुई थी। इस फिल्म में  शाहिद के साथ आलिया भट्ट नजर आई थीं। फिल्म में पहली बार शाहिद और आलिया  की जोड़ी बनी थी। इस फिल्म का गाना गुलाबो काफी पसंद किया गया था, लेकिन फिल्म दर्शकों के लिए एक बुरा अनुभव साबित हुई और पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी।

चुपचुप के

दूसरी फिल्म का नाम लेते हुए शाहिद ने चुप चुप के का नाम ला था। यह फिल्म 2006 में आई थी और इसके निर्देशक प्रियदर्शन थे। इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट करीना थीं। फिल्म ने पर्दे पर औसत काम किया था और करीना इस फिल्म में मुक का रोल निभाया था। वहीं शाहिद ने फिल्म में आधे समय मुक होने का नाटक किया था। फिल्म में मेन हीरो शाहिद थे, लेकिन वाहवाही परेश रावल और राजपाल यादव की कॉमेडी लूट ले गई थी।। फिल्म की कॉमेडी काफी अच्छी थी, लेकिन हीरो के नाम पर शाहिद को कुछ भी करने का मौका नहीं मिला था।

वाह लाइफ हो तो ऐसी

शाहिद की तीसरी फ्लॉप फिल्म  थी वाह लाइफ हो तो ऐसी। इस फिल्म में शाहिद ने एक आत्मा का किरदार निभाया था। फिल्म में मरने के बाद की दुनिया और यमराज जैसा कॉन्सेप्ट दिखाया गया था, लेकिन ढंग के कमप्यूटर ग्रॉफिक्स ना होने के कारण फिल्म बड़ी बकवास साबित हुई थी। इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट अमृता राव थीं। अमृता और शाहिद की जोड़ी हमेशा पसंद की जाती थी, लेकिन इस फिल्म में इनकी जोड़ी कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी और फिल्म फ्लॉप हो गई थी। हालांकि शाहिद की और भी कई फिल्में थीं जो नहीं चली, लेकिन इन तीन फिल्मों को करने का शाहिद को सबसे ज्यादा अफसोस रहा।

बता दें कि पिछले साल श्रद्धा कपूर के साथ शाहिद की बत्ती गुल मीटर चालू भी रिलीज हुई थी, लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह साबित हुई थी। वहीं फिल्म पद्मावत बड़ी हिट साबित हुई थी और शाहिद के राजा रवल रतन सिंह का किरदार काफी पसंद किया गया था। शाहिद इन दिनों अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक कबीर सिंह में काम कर रहे हैं। यह फिल्म शाहिद के लिए एक बड़ी हिट साबित हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें