बॉलीवुड

बॉलीवुड की ‘मुन्नी’ को बदनाम कर रहा था उनका ही ड्राइवर, मलाइका के साथ कर रहा था ऐसी हरकत

जब हम किसी को कुछ बताना ना चाहे फिर भी आपकी बातें सबको पता हैं तो यहां पर आपको एलर्ट हो जाना चाहिए क्योंकि आपकी हर बात हर किसी को आपके किसी करीबी से ही पता चलती है. आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी ‘घर का भेदी लंका ढाए’. कुछ ऐसा ही कर रहा था बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का ड्राइवर जो उनकी हर बात बाहर फैला रहा था और फिर मलाइका ने तंग आकर उसके लिए एक अहम फैसला लिया. पिछले साल से मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और उन्होंने इस बारे में बात नहीं की फिर भी उनकी हर खबर बाहर कैसे आई ये अजीब बात है लेकिन सच ये है कि बॉलीवुड की ‘मुन्नी’ को बदनाम कर रहा था उनका ही ड्राइवर, मगर अब मलाइका ने एक ठोक कदम उठाया और उसके खिलाफ एक्शन लिया.

बॉलीवुड की ‘मुन्नी’ को बदनाम कर रहा था उनका ही ड्राइवर

बॉलीवुड की बेस्ट आइटम गर्ल और एक्ट्रेस अपनी उम्र से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर के साथ इश्क लड़ा रही हैं. वो दोनों अक्सर किसी ना किसी पार्टी, इवेंट या लंच-डिनर पर साथ दिख जाते हैं फिर भी दोनों इस बारे में बात नहीं करना चाहते. इसके बावजूद मलाइका की हर इंफॉर्मेशन लीक हो जाती थी और अर्जुन-मलाइका की हर डिटेल उनके ड्राइवर मुकेश के पास होती थी. मुकेश और बबलू नाम के दो ड्राइवर उन दिनों अप्वाइंट हुए थे जब अरबाज और मलाइका के अफेयर के किस्से सुने जाते थे. तब मुकेश को मलाइका का ड्राइवर और बबलू को अरबाज का ड्राइवर अप्वाइंट किया गया था. एक रिपोर्ट की माने तो मुकेश मलाइका के लिए कई सालों से काम कर रहा था लेकिन उसकी एक गलती की वजह से मलाइका को उसे नौकरी से हटाना पड़ा.

45 साल की मलाइका अरोड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की थी. उन्होंने साफ-साफ तो नहीं कहा लेकिन बातों-बातों में बहुत कुछ कह गईं. मलाइका ने कहा, ”मैं कभी अपने पर्सनल सवालों का जवाब नहीं देती हूं. इसका मतलब ये नहीं कि मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने में शरम आती है बल्कि मैं हर किसी को अपनी बातें क्यों बताऊं. मगर अब ऐसा तो नहीं है कि मेरी पर्सनल लाइफ किसी से छिपी हो.” मलाइका ने आगे कहा, ”मेरी लाइफ में क्या हो रहा है इसके बारे में सभी को पता चल ही गया है मुझे इसके बारे में बात नहीं करने जरूरत है. मैं अपनी लाइफ बहुत एन्जॉय कर रही हूं.”

मलाइका का बेटा है 16 साल के है करीब

मलाइका की जिंदगी में अरबाज खान ने साल 1996 में कदम रखा और तीन साल के रिलेशनशिप के बाद साल 1999 में दोनों ने शादी कर ली. ये अपनी शादी से बहुत खुश थे और लव मैरिज को खूब निभा रहे थे. साल 2002 में इन्हें एक बेटा हुआ और आज उसकी उम्र करीब 16 साल हो गई है. बहुत साल साथ रहने के बाद मलाइका का अरबाज से साल 2016 में तलाक हो गया. फिलहाल उनका बेटा अपने पिता अरबाज के साथ ही रहता है. मलाइका और अरबाज के अलग होने के कारण आज तक सामने नहीं आया. जब भी उनसे इसकी वजह पूछी गई तो दोनों ने आपसी सहमती बताई. अब मलाइका अर्जुन कपूर को और अरबाज जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं मगर देखना ये है कि दोनों में से शादी कौन पहले करता है.

Back to top button