सारा अली खान पर आया कार्तिक आर्यन का दिल, बोलें ‘बस तुम जगह और डेट बता दो’

बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। सिंबा के सुपरहिट होने के बाद सारा अली खान का कद ऊंचा हो गया, जिसकी वजह से हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है। हाल ही में सारा अली खान ने अपने क्रश के बारे में खुलासा किया तो उनकी मां ने उन्हें बात करने के लिए मना कर दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सारा अली खान का क्रश कोई और नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन है। कार्तिक आर्यन को लेकर सारा अली खान काफी ज्यादा सीरियस हैं, लेकिन खबर थी कि कार्तिक किसी और को डेट कर रहे हैं, ऐसे में सारा अली खान की मां अमृता ने उन्हें कार्तिक से बात करने के लिए मना कर दिया। अब इस प्रकरण में एक नया मोड़ सामने आया है। जी हां, कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को बड़ा बयान दिया है, जिससे वे काफी ज्यादा खुश हो जाएंगी। कार्तिक आर्यन ने सारा की मम्मी का जवाब देते हुए अपने दिल की बात कह दी।

सारा बस डेट और जगह बता दें – कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को लेकर मीडिया से कहा कि सारा अली खान सिर्फ डेट और जगह बता दें। जी हां, कार्तिक ने आगे कहा कि मैंने सुना की सारा अली खान की मां अमृता ने उसे मुझसे बात करने के लिए मना कर दिया है, तो ऐसे में अब मैं उससे कहता हूं कि वह सिर्फ मुझे डेट और जगह बता दें। मैं आ जाऊंगा, क्योंकि मैं भी उसके साथ एक कॉफी पीना चाहता हूं। इन सबके बीच खबर यह है कि कार्तिक आर्यन अनन्या पांडेय को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब वे सारा अली खान को लेकर सीरियस हो गये हैं।

सारा की मां अमृता ने किया था मना

याद दिला दें कि सारा अली खान की मां ने सारा अली खान को कार्तिक आर्यन को मैसेज करने के लिए मना कर दिया था। सारा अली खान की मां ने कहा कि अब तुम उससे तभी बात करोगी जब वह खुद तुमसे बात करेगा। ऐसे में अब सारा अली खान की मां अमृता की तकनीक काम आ गई। जी हां, अब कार्तिक खुद ही सारा अली खान को डेट करने के लिए बेताब हो चुके हैं। और शायद इसलिए कहते हैं कि ज़िंदगी में अनुभव बहुत काम आता है।

सारा अली खान ने किया था सरेआम कबूल

कार्तिक को डेट करने के लिए सारा अली खान ने सरेआम हामी भरी थी। जी हां, कॉफी विद करण शो में सारा अली खान ने कहा कि मैं कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हूं, तो वहीं रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूं। इसके बाद से ही कार्तिक आर्यन को लेकर सारा अली खान अक्सर सुर्खियों में बनी रही।