बॉलीवुड

मलाइका के बाद अब अरबाज करने वाले हैं शादी, खुद से 22 साल छोटी लड़की से कर रहे हैं डेट

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे ऐक्टर हैं जिनके नाम से ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं। वैसे तो सलमान हमेशा किसी ना किसी वजह से खबरों में रहते हैं लेकिन इन दिनों सलमान से ज्यादा चर्चा में हैं उनके भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा। जी हां ये दोनों ही इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर खबरो में हैं।

बात करें अरबाज खान की तो उन्होंने भी कई फिल्मों में काम किया है लेकिव उन्हें वो सफलता नहीं मिली जितनी सलमान को मिली, जिसके बाद अरबाज एक डायरेक्टर बन गए। और एक सफल डायरेक्टर के रूप में बॉलीवुडमें अपनी पहचान बनाए हुए हैं। बता दें कि सलमान की कई फिल्मों को अरबाज खान ने ही डायरेक्ट किया है।

अब बात करें अरबाज की पर्सनल लाइफ की तो वो ज्यादा सही नहीं चली। जैसा की सब जानते हैं कि अरबाज की शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी लेकिन शादी के कई सालों और दो बच्चों के बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने कै फैसला लिया और तलाक ले लिया।

बात करें मलाइका की तो वो इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप मे हैं। और खबरें तो ये भी आ रही हैं कि इसी साल दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बात करें अरबाज खान की तो वो भी इस मामले में मलाइका से पीछे नहीं हैं। खबरें आ रही हैं कि अरबाज भी इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। खबरों की मानें तो इन दिनों अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी एक विदेशी मॉडल है जो कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि जॉर्जिया अरबाज से 22 साल छोटी हैं। जिस वजह से हर किसी को उनके रिश्ते पर थोड़ा अचरज हो रहा है।

बता दें कि अरबाज और मलाइका ने भले ही तलाक ले लिया हों लेकिन सलमान के परिवार में अभी भी मलाइका पहले की तरह ही उनके परिवार के हर फैमिली फंक्शन में जाती हैं और उन लोगों से मिलती है।

Back to top button