विशेष

‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहु को मिल गया है अपना हमसफ़र, इस एक्टर से करने जा रही हैं शादी

आजकल टीवी पर इतने चैनल आते हैं जिसे देखकर इंसान कंफ्यूज हो जाता है कि वह कौन सा चैनल देखे. जितने चैनल होते हैं उतने ज्यादा सीरियल आते हैं. लेकिन कुछ ही सीरियल होते हैं जो दर्शकों को पसंद आते हैं. धारावाहिकों की बात की जाए तो कई सालों से स्टार प्लस हम सबका मनोरंजन कर रहा है. स्टार प्लस एक ऐसा चैनल है जिस पर अब तक के कुछ सबसे सुपरहिट सीरियल दिखाए गए हैं. ‘क्यूंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कहानी घर घर की’ जैसे सुपरहिट शोज इसी चैनल पर दिखाए गए हैं. अभी भी यहां कुछ सीरियल ऐसे हैं जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. आज की बात करें तो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ये हैं मोहब्बतें’ और ‘साथ निभाना साथिया’ कुछ सबसे पॉपुलर शो हैं जो स्टार प्लस पर दिखाए जा रहे हैं. आज हम बात करेंगे उन्हीं में से एक शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की. ये सीरियल स्टार प्लस पर साल 2009 से दिखाया जा रहा है और अब तक इस एपिसोड के 2,220 से भी ज्यादा एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं. इस सीरियल का हर एक किरदार बहुत मशहूर है लेकिन आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे देबोलिना भट्टाचार्य की जो इस सीरियल में ‘गोपी बहु’ का किरदार निभाती हैं. बता दें, खबरें हैं कि गोपी बहु को अपना हमसफ़र मिल गया है और जल्द ही वह 7 फेरे लेने वाली हैं.

गोपी बहु को मिला अपना जीवनसाथी

सीरियल में आदर्श बहु का किरदार निभाने वाली देबोलिना भट्टाचार्य रियल लाइफ में कुंवारी हैं. कुछ ही सालों में देबोलिना दुनियाभर की चहेती बन गयी हैं. बता दें, देबोलिना भट्टाचार्य ने जल्द ही शादी करने का मन बना लिया है. वह जिसके साथ शादी करने वाली हैं वह उनके साथ ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल में काम करते हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि शो में उनके देवर का किरदार निभाने वाले एक्टर विशाल सिंह को देबोलिना काफी टाइम से डेट कर रही हैं और जल्द ही उनसे शादी कर सकती हैं. सीरियल में विशाल ‘जिगर मोदी’ का किरदार निभाते हैं. शो में काम करने के दौरान दोनों को प्यार हो गया था और वह एक-दूसरे को डेट करने लगे. सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में कई तस्वीरें वायरल है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए देबोलिना और विशाल की साथ में कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें आपने आज से पहले कहीं नहीं देखा होगा. ये पहला कपल नहीं है जिसे शो में काम करने के दौरान एक-दूसरे से प्यार हुआ है. इससे पहले भी कई सितारे साथ का काम करने के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़ चुके हैं. खैर, आप देखिये देबोलिना और विशाल की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें : सगी बहनों से भी गहरी है इन TV एक्ट्रेस की दोस्ती, हर सुख-दुख में निभाती है एक दूजे का साथ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button