बॉलीवुड

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद पूरी तरह से बदल गई उर्वशी, कुछ इस अंदाज में आई नजर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का सबसे विवादित शो बिग बॉस सीजन 12 इस बार कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पाया । हर साल बिग ब़ॉस के शो को जितना पसंद किया जाता था उन सीजन के कंपेरिसन में ये सीजन कुछ फीका रहा। लेकिन इसके बावजूद भी इस सीजन ने उस घर में आए कुछ कंटेस्टेंट की लाइफ बना दी है। आज हम उन्हीं में से एक कंटेस्टेंट के बारे में आपको बताएंगे।

हम बात कर रहे हैं बिहारी सिंगर के साथ उनकी फैन बनकर घर में एंट्री लेने वाली उर्वशी की बता दें कि उर्वशी इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं और उसकी वजह है उनका मेकओवर। बता दें कि हाल ही में उर्वशी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई हैं जिनमें वो बिल्कुल बदले और ग्‍लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। बता दें कि उर्वशी भी बिहार के एक गांव से बिलांग करती हैं। जब वो घर में आई थी तो एकदम सिंपल सी दिखती थी लेकिन शो में जिस तरह से दिन बीतते गए उनमें बदलाव आने शुरू हो गए थे। सिंपल सी लड़की अब स्टाइलिश हो गई थी। लेकिन अब जो उर्वशी की तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं उन्होंने तो लोगों को हैरान ही कर दिया है।

बता दें उर्वशी के इस अवतार को देखकर दीपक भी उन पर दिल हार बैठेंगे। सिंपल सी लड़की आज लांग ड्रेस में नजर आ रही है। इससे पहले हम आपको ज्यादा कुछ बताएं उसके पहले आप खुद देख लीजिए उर्वशी की कुछ तस्वीरें-

बता दें कि उर्वशी को लोगों ने घर में खूब पसंद किया था उनको जो सही लगता था वो वहीं करती थी। वो कभी किसी ग्रुप के साथ नहीं खेली उन्होंने हमेशा सही को सही और गलत को गलत बोला हैं और उनका यही बेबाक अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आया। जिस वजह से ही वो घर में काफी दिनों तक बनीं रही।

बता दें कि बिग बॉस खत्म होने के बाद उर्वशी कंटेस्टेंट के साथ पार्टी करती नजर आईं।  हाल ही में वो पूर्व क्र‍िकेटर और बिग बॉस 12 के फाइनलिस्‍ट श्रीसंथ के साथ पार्टी करती भी वह नजर आईं।

Back to top button