बॉलीवुड

इन फ़िल्मी सितारों का मोल दुनिया से अलविदा होने के बाद पहचानी लोगों ने, एक के साथ हुआ बेहद बुरा

दुनिया छोड़ने के बाद ज्यादा फेमस हो गए ये सेलेब्स, कई दिनों तक रहे चर्चा का विषय

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड हो या टीवी जगत इन दोनों ही जगह जिसको शोहरत मिल जाती है उसकी किस्मत रातों-रात चमक जाती है। फर्श से अर्श तक का सफर झटके में कैसे पूरा होता वो इस इंडस्ट्री में रहने वाला हर शख्स जानता होगा। बता दें कि कामयाबी और शोहरत हासिल करने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या करते हैं। कई ना जाने कितनी मेहनत करते हैं तो किसी भी जल्द ही शोहरत मिलती है तो कई उस मुकाम तक पहुंचने के लिए दिन-रात और ना जाने कितने सालों तक मेहनत करते रहते हैं। लेकिन आज हम आपको टीवी जगत और बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में बताएंगे जो जीते जी तो इतना चर्चाओं में नहीं रहे जितना वो मरने के बाद रहे।

प्रत्यूषा बनर्जी

टीवी सीरियल बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा का फ्यूचर बहुत ही ब्राइट था लेकिन उनकी मौत ने अचानक ही सबको सदमें में डाल दिया था। बता दें की शो में प्रत्युषा नें जिस लड़की का किरदार निभाया था वो एक साहसी और हर तरह की परेशानी का सामना करने वाली लड़की थी लेकिन जब बात आई रियल लाइफ की तो प्रत्युषा काफी कमजोर पड़ गई। ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने खुदखुशी की लेकिन अभी तक इस पर संशय बना हुआ है। बता दें कि प्रत्यूषा की मौत की वजह उनके ब्याएफ्रेंड राहुल को माना जा रहा है। हालांकि प्रतयुषा जितना खबरों में अपनी सीरियल की वजह से नहीं आई उससे ज्यादा उनकी मौत चर्चा का विषय रही।

जिया खान

बॉलीवुड अभिनेत्री जिन्होंने अपने करियर में अमिताभ जी से लेकर के आमिर खान तक के साथ काम किया, जिस तरह से वो बॉलीवु़ड में एक के बाद सक्सेस की सीढियां चढ़ रही थीं उसे देखकर यही लग रहा था कि उनका आने वाला फ्यूचर काफी ब्राइट है। लेकिनअचानक साल २०१३ में उनकी मौत की खबर आई। सामने आया कि जुहू वाले अपार्टमेंट में पंखे से लटकती हुई मिली थी।  थी। बता दें कि जिया की मौत की वजह आदित्य पंचोली के बेटे सूरड पंचोली पर आया। खबरों में आया कि जिया और सूरज एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन उनके रिश्ते में हुई किसी परेशानी की वजह से जिया की मौत हुई। बता दें कि इस मामले में सूरज को जेल भी हुई थी।

इंदर कुमार

बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया। हालांकि 44 साल के इंदर ने अपनी फिल्मी लाइफ में काफी स्ट्रगल भी किया। लेकिन जब उनकी मौत की खबर आई तो पूरा बॉलीवुड सदमें ेमें चला गया। बता दें कि इंदर की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई थी।  बता दें कि फिल्मों में उनको वो सफलता नहीं मिली थी लेकिन उनकी मौत के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसमें वो काफी दुखी नजर आए थे। और उस वीडियो की वजह से वो काफी दिन चर्चाओं में रहे थे।

दानिश जेहन

हाल ही में एक फेमस यूट्यूबर और विकास गुप्ता के शो एस ओफ स्पेस में नजर आई दानिश की एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। बता दें कि दानिश महज 22 साल के थे और इतनी छोटी सी उम्र में ही उनके लाखों फैन बन गए थे। वो एक फेमस यूट्यूबर थे। हालांकि उनको पहले लोग इतना नहीं जानते थे जितना उनकी मौत के बाद जान पाए। बता दें कि उनकी मौत पर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान ने भी सोशल मीडिया पर उनके लिए प्रे किया था।

Back to top button