अपने ब्वॉयफ्रेंड से ये झूठ बोलती हैं लड़कियां, नहीं समझ पाते हैं लड़के

रिलेशनशिप में अगर सिर्फ प्यार प्यार हो तो भी रिश्ता थोड़ा बोरिंग हो जाता है। रिश्ते में थोड़ी नोंक झोक तो होते रहने चाहिए। हालांकि कई बार झगड़ों के बाद भी गर्लफ्रेड अपने ब्वॉयफ्रेंड से पूरी तरह सच नहीं बोलती है और लड़के भी इस सच का पता नहीं लगा पाते। नतीजा ये होता है कि लड़कियां फिर अपने ब्वॉयफ्रेंड से चिढ़ जाती हैं। लड़कियों के मामले ये कुछ ऐसी बातें हैं जो ब्वॉयफ्रेंड्स को ध्यान में रखना चाहिए।

अतीत रहे अतीत

लड़कियां अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस रहती हैं। ऐसे में अगर किसी रिश्ते के टूटने के बाद वह दूसरे रिलेशनशिप में आती हैं तो उस रिश्ते को भी तोड़ना नहीं चाहती हैं। ऐसे में अगर ब्वॉयफ्रेंड उनसे बार बार पास्ट रिलेशन के बारे में पूछता है तो वह चिढ़ जाती हैं और फिर इस मामले पर झगड़ा होने लगता है। जरुरी नही है कि हर किसी का पास्ट नॉर्मल रहा हो ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड से बात बात पर उसके अतीत की बात ना करें।

हां सब ठीक है

अगर आपके बीच कल रात को लड़ाई हो और अगले सुबह आपको उनका मूड सहू ना लग रहा हो तो समझ जाइए की रात की लड़ाई से उनका मूड अभी भी बिगड़ा है। अगर ऐसे में आपके पूछने पर वह कहती हैं कि हां सब ठीक है तो इसका मतलब है कि सब ठीक नही है और अभी भी आपके पिछली बातों पर गौर करने की जरुरत है। यह मौका है जब आप उनकी नाराजगी एक बार फिर दूर कर सकते हैं। जो लड़के ये बात नहीं समझ पाते हैं उन्हें फिर से लड़ाई झेलनी पड़ती है।

जाओ अपने दोस्तों के पास

अगर लड़की के मुंह से ये निकल जाए तो समझ जाइये कि कभी आपकी ड़ाई की वजह आपका आपके दोस्तों के साथ ज्यादा वक्त बिताना था। हर किसी की जिंदगी में सबकी एक अलग जगह होती है। ऐसे में कुछ ऐसे पल होते हैं जो लड़की सिर्फ अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बिताना चाहती है और जब लड़कों का ध्यान अपने दोस्तों पर होता है तो ऐसे में गुस्सा फूट पड़ता है।

ये खराब है ना

आपके मन में जवाब चाहे जो भी हो,लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रेंड ने खाने या फिर कपड़े को लेकर आपकी राय मांगी है तो वह आपकी सच्चा राय बिल्कुल नहीं सुनना चाहती हैं। अगर वह पूछ रही हैं कि खराब लग रहा है तो आपको कहना है बिल्कुल नहीं बहुत अच्छा है। भले ही बाद में आप उन्हें सच्चाई बता दें, लेकिन तुरंत अगर आप इस बात का खुलासा करते हैं तो फिर झगड़ा होने से कोई रोक नहीं सकता।

फर्क नही पड़ता

Young couple arguing

ये बात तो जान लें कि जब भी कई भी कहता है कि मुझे फर्क नहीं पड़ता तो उसे फर्क पड़ता है। ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेंड भी बोल रही है कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता तो जान लिजिए कि उन्हें  फर्क पड़ रहा है बस वह आपसे कुछ कह नहीं रही है। ऐसे में कोई ऐसा काम ना करें जिससे उनकी नाराजगी बढ़ जाए। कोशिश करे कि उन्हें जल्द से जल्द मना लें।

यह भी पढ़ें