दिलचस्प

पांड्या के बयान पर हरभजन ने जमकर लगाई क्लास, बोले- मेरी बेटी और बीवी अगर साथ हों तो….

कॉफी विद करण शो में डेब्यू करने वाले क्रिकेटर पांड्या और के एल राहुल के लिए मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं। हार्दिक पांड्या के महिलाओं के लिए किए गए कमेंट्स पर विवाद काफी बढ़ गया और सभी लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी दौरान भारत के दिग्गज स्पीन हरभजन सिंह ने भी पाड्या के कमेंट की जमकर आलोचना की है साथ ही ब़ी बात भी कह दी है। बता दें कि कॉफी विद करण शो में इससे पहले कभी भी क्रिकेटर्स को इस शो में नहीं बुलाया गया था। पहली बार हार्दिक पांड्या औऱ केएल राहुल के साथ यह चलन शुरु हो रहा था, लेकिन पाडया के कमेंट्स ने बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी। आपको बताते हैं इस मामले में हरभजन सिंह ने क्या कहा है।

हार्दिक की जमकर लगाई क्लास

बता दें कि दिग्गज स्पीनर हरभजन सिंह हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के बर्ताव से काफी नाराज हैं। उन्होंने ना सिर्फ उनके कमेंट की जमकर आलोचना की बल्कि ये तक कह दिया कि कभी टीम बस में मुझे अपनी बेटी या वाइफ के साथ जाना हो और उसमें पाड्या औऱ राहुल मौजूद हो तो मैं उस बस में सफर नहीं करुंगा। आप सभी महिलाओं को एक ही नजर से देखते हैं। यह सही नही है।

हरभजन ने कहा कि पांड्या कब से टीम में है जो वह टीम संस्कृति को लेकर इस तरह की बातें कर रहे हैं। उन्होंने संस्पेंड होने के फैसले को भी सही बताया है। हरभजन ने कहा कि बीसीसीआई ने सही काम किया है और यह आगे बढ़ने का तरीका भी है। ऐसी उम्मद थी और मुझे हैरानी नहीं हुई। गौरतलब है कि पांड्या ने शो के अगले ही दिन माफी भी मांग ली थी लेकिन इसका उन्हें कुछ खास फायदा नहीं मिला और चारों तरफ से वह सिर्फ आलोचना का शिकार हो रहे हैं।

कॉफी विद करण के शो से उठा विवाद

दरअसल यह सारा विवाद उस बात से उठा है जब हार्दिक पांड्या अपनी से क्स लाइफ को लेकर बातें कर रहे थें। हार्दिक ने कहा कि मेरी फैमिली बहुत कूल है औऱ जब भी मैं देर से घर लौट कर आता था तो कहता था कि आज मैं करके आया हूं। उनकी इस बात पर राहुल ने कहा कि सच में इसकी फैमिली सबसे कूलेस्ट फैमेली है। इतना ही नहीं हार्दिक ने यह भी कहा कि जब हम किसी पार्टी में जाते हैं तो मेरे घर वाले पूछते हैं यहां कौन कौन सी ऐसी लड़कियां है जिससे तेरा कनेक्शन है। यह बोलकर सब हंसने लगे।

जाहिर है पांड्या ने कूल शो करने के चक्कर में ये सारी बातें कह दीं, लेकिन उनका यह कूल नेचर किसी को पसंद नहीं आया। इसके उलट लोगों ने जमकर पांड्या औऱ राहुल की क्लास लगा दी। इतना ही नहीं दोनों खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने सस्पेंड भी कर दिया है जिससे अगला मैच ये लोग नहीं खेल पाएंगे। उनके इस बर्ताव की क्रिकेट कप्तान कोहली ने भ आलोचना की है और कहा कि जो भी कहा गया वह काफी गलत था। बता दें की बीसीसीआई क्रिकेटर्स के किसी भी शो में जाने पर बैन लगाने की बात सोच रही है।

यह भी पढ़ें

Back to top button