बॉलीवुड

दीपिका और श्रीसंत के रिश्ते पर नहीं पड़ी दरार, ये तस्वीरें है सबूत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 तो खत्म हो गया है, उसकी विनर अब दीपिका कक्कड़ बन गई हैं लेकिन इसके बावजूद भी इस शो को लेकर खबरें कम नहीं हो रही हैं। दीपिका के शो को जीतने के बाद से सोशल मीडिया पर कई ऐसे मैसेजेस और कमेंट्स की झड़ी लग गई। कोई दीपिका की जीत से खुश था तो कोई श्रीसंत का हार से इतना नाराज की लोगों ने श्रीसंत के नाम पर दीपिका को ना जाने क्या-क्या सुना दिया। यहां तक की श्रीसंत के एक फैन ने दीपिका पर एसिड अटैक तक की धमकी दे दी।

जिस तरह के श्रीसंत के फैंस दीपिका को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे थे उसे देखकर यही लग रहा था कि दीपिका और श्रीसंत के रिश्तों में दरार पड़ गई है। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें आई हैं जिनको देखकर ये बिल्कुल नहीं लगता कि दोनों के रिश्तों में किसी तरह की खटास पड़ी है।

बता दें कि श्रीसंत अपनी वाइफ और बच्चों के साथ दीपिका और इब्राहिम के घर पर डिनर के लिए पहुंचे थे, सोशल मीडिया पर उनके इस गेट-टुगेदर की तस्वीरें छाई हुई हैं। इन तस्वीरों को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है इन सभी ने मिलकर कितनी मस्ती की है। बता दें कि शोएब ने श्रीसंत को अपना साला बना लिया है।

दरअसल दीपिका को कोई भाई नहीं है, ऐसे में जब दीपिका और श्री घर में मिले तो दीपिका ने उनको अपना भाई बना लिया और दोनों घर के अंदर भी भाई-बहन की तरह ही लड़ते-झगड़ते और एक-दूसरे से गुस्सा होते तो कभी एक-दूसरे को मनाते नजर आते थे।

बता दें कि घर से बाहर निकलने के बाद श्रीसंत अब खतरों के खिलाड़ी में नजर आएगे। वहीं दीपिका इस जीत के बाद क्या करने वाली हैं इस बात का अभी कोई अंदाजा नहीं है, फिलहाल तो दीपिका अभी अपना पूरा समय अपने पति और परिवार वालों के साथ बिता रही हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close