बॉलीवुड

जान्हवी से कंपेयर होने पर सारा ने दिया हैरान करने वाला जवाब कहा- मैंने ‘धड़क’ देखी थी लेकिन मुझे

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. दर्शकों ने इस फिल्म में सारा के अभिनय को बहुत पसंद किया. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे. उसके बाद 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी और अब खबरें हैं कि फिल्म 200 का आंकड़ा भी पार कर चुकी है. फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है.

बताई निजी जिंदगी से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें

सारा अली खान को खूबसूरती विरासत में मिली है. वह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही दिल की भी अच्छी हैं. वह अपने सभी इंटरव्यूज जिस सादगी से देती हैं वह लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. लोग यह भी कह रहे हैं कि सारा पहली ऐसी स्टार किड हैं जिनमें घमंड बिलकुल भी नहीं है और जो वाकई अभिनेत्री बनने लायक हैं. हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में सारा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें बताई. लेकिन जब उनसे जान्हवी कपूर से होने वाली तुलना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक हैरान करने वाला जवाब दिया.

जान्हवी से तुलना पर दिया ये जवाब

इंटरव्यू के दौरान जब सारा से पूछा गया कि वह जान्हवी कपूर के साथ होने वाली अपनी तुलना को किस तरह देखती हैं? इस पर सारा ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, “मैंने जान्हवी की फिल्म ‘धड़क’ देखी थी लेकिन यहां पर मेरी और उनकी तुलना करना गलत है. जान्हवी ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है और मुझे उनकी एक्टिंग पसंद आई थी. सिर्फ एक्टिंग नहीं मुझे ये फिल्म भी बहुत पसंद आई थी. मैं भी यहां काम करने आई हूं और मेरी किसी के साथ तुलना करना गलत है. खासकर उन लोगों से जो मेरी तरह अभी-अभी इंडस्ट्री में आये हैं”. इसके बाद सारा से जब पूछा गया कि वह अपनी सौतेली मां करीना को ‘छोटी मां’ कहकर क्यों नहीं बुलाती हैं? इस सवाल का जवाब भी उन्होंने बहुत सादगी से दिया.

बेहद खास है करीना से रिश्ता

इस सवाल का जवाब देते हुए सारा ने कहा कि करीना से उनका रिश्ता बेहद खास है इसलिए वह उन्हें छोटी मां कहकर नहीं बुलातीं. उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि करीना आज भी उन्हें कहती हैं कि उनके पास पहले से ही एक अच्छी मां मौजूद है इसलिए मैं सिर्फ तुम्हारी एक बहुत अच्छी दोस्त बनकर रहना चाहती हूं. वहीं पिता सैफ अली खान ने भी सारा से कभी नहीं कहा कि वह करीना को मां कहकर बुलाएं. उन्होंने यह भी कहा कि यदि वह करीना को छोटी मां कहकर बुलाएंगी तो उन्हें नर्वस ब्रेकडाउन हो जाएगा.

पढ़ें माँ के नि धन के 11 महीने बाद जान्हवी ने खोला उस दिन का राज, -“जब आई थी मां के मरने की खबर तब

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button