बॉलीवुड

माँ के नि धन के 11 महीने बाद जान्हवी ने खोला उस दिन का राज, -“जब आई थी मां के मरने की खबर तब

अभिनेत्री श्रीदेवी को इस दुनिया को छोड़े हुए कुछ ही दिनों में एक साल हो जाएगा. बीते साल फरवरी में दुबई के एक होटल में उनका निधन हो गया था. श्रीदेवी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी थीं. कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली श्रीदेवी डांस में भी लोहा मनवा चुकी थीं. उनके जैसा डांस और एक्सप्रेशन शायद ही कोई हीरोइन दे पाए. उनकी पर्सनालिटी में एक बचपना झलकता था और यही बचपना लोगों को उनका दीवाना बना देता था. उस जमाने की श्रीदेवी एकलौती ऐसे सुपरस्टार थीं जिन्हें फीस के तौर पर सबसे मोटी रकम दी जाती थी. उन्हें लेडी अमिताभ के नाम से भी जाना जाता था. श्रीदेवी की फैन फॉलोइंग केवल बॉलीवुड में नहीं बल्कि टॉलीवुड में भी थी. श्रीदेवी को फिटनेस का बहुत शौक था. वह रोजाना करीब दो घंटे जिम में पसीना बहाया करती थीं. इसके अलावा उन्हें डांस करना भी बेहद पसंद था. भले ही आज वह इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी यादें लोगों के जहन में बसी हुई हैं. श्रीदेवी की मौत का सदमा सबसे ज्यादा उनकी दोनों बेटियों को लगा था.

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर हमेशा अपनी मां के साथ देखी जाती थीं. मां के जाने के बाद मानो उनकी दुनिया ही उजड़ गयी थी. आज श्रीदेवी के गुजरने के इतने दिनों बाद भी दोनों बेटियां खुद को संभाल नहीं पाई हैं. उन्हें मां की कमी कहीं ना कहीं आज भी खलती है. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. उन्होंने बताया कि जब श्रीदेवी की मौत के बारे में उन्हें पता चला तब वह कहां थी और उनका रिएक्शन कैसा था.

शूटिंग कर रही थीं जान्हवी

बता दें, जान्हवी ने बताया कि जब उन्हें श्रीदेवी की मौत की खबर मिली तब वह अपनी फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग कर रही थीं. उन्होंने कहा कि जब मां के मरने की खबर आई थी तब मैं फिल्म की शूटिंग कर रही थी. उन्होंने कहा कि मौत की खबर सुनकर वह इतने सदमें में आ गयी थीं कि आस-पास क्या हो रहा है उन्हें अंदाजा ही नहीं था. मौत की खबर सुनते ही वह शूटिंग पर जोर-जोर से रोने लगीं और उनकी हालत बेसुध हो गयी. खुद को संभालते हुए वह जैसे-तैसे मुंबई आई और अपने घर पहुंची. मुंबई पहुंचते ही उन्होंने देखा कि घर के सभी लोग मौजूद थे और रो रहे थे. पहली बार घर का माहौल काटने को दौड़ रहा था. उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा बुरी हालत उनकी बहन और उनके पापा की थी.

3-4 महीने तक नहीं था होश

जान्हवी ने आगे बताते हुए कहा कि 3-4 महीनों तक तो उन्हें होश भी नहीं था कि उनके साथ क्या हो रहा है. आगे बताते हुए कहा कि निधन के कुछ वक्त बाद जब मेरे कमरे में हर्ष भाई (अनिल कपूर के बेटे) बैठे हुए थे तभी अंशुला और अर्जुन कपूर मेरे कमरे में आये. उन्हें देखते ही मैं फूट-फूट कर रोने लगी. उन्होंने मुझे खूब संभाला और उन्हें देखकर लगा मानो अब सब ठीक हो जाएगा.

पढ़ें : जब जान्हवी ने स्मृति ईरानी को कहा- आंटी…., मिला ऐसा जवाब, वीडियो वायरल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button