बॉलीवुड

इन बॉलीवुड स्टार्स को नहींं मिली अभी तक कोई जोड़ीदार,5वें नंबर वाले के लिए आ गए हैं 6000 रिश्ते

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में साल 2018 में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने प्यार के रिश्ते को शादी के बंधन में बांध लिया और एक-दूसरे के साथ सात जन्मों का रिश्ता जोड़ लिया, और जिस तरह से साल 2019 में कई कपल्स के साथ होनें की खबरें सामने आ रही हैं उसे देखकर यही लग रहा है कि इस साल भी बॉलीवुड गलियारों में शहनाइयों की गूंज बजेगी।

जब बॉलीवुड सेलेब्स को शादी होती है तो सबसे ज्यादा खुश उनके फैंस होते हैं लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलेब्स हैं जो अपने फैंस को इस खुशी से अब तक दूर रखे हुए हैं। लोगों का ऐसा मानना होता है कि जोड़िया ऊपर से बनकर आती हैं लेकिन इन बॉलीवुड सेलेब्स की बात करें तो इनके लिए शायद अभी तक भगवान ने कोई जोड़ीदार बनाया ही नहीं हैं, यी आगर बनाया भी है तो इनको अभी तक इनका जोड़ीदार मिल नहीं पाया। तो आज हम आपको उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बताएंगे जो अभी तक सिंगल हैं।

रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के हैंडसम हंक मैन जिन्होंने साल 2001 में फिल्म मानसून वेडिंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। औऱ बॉलीवुड में कई सपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। रणदीप की पर्सनैलिटी ऐसी है कि उन पर कई लड़कियां मरती हैं। हरियाणा से बिलांग करने वाले रणदीप की उम्र 42 साल हैं लेकिन अभी तक इन्होंने शादी नहीं की है और ना ही उनकी शादी की कोई खबर कभी सुनने में आई। रणदीप की पसंद की बात करें तो उनको घोड़ों से बहुत अधिक लगाव हैं और वो पोलो खेलने के भी शौकीन हैं। हैंडसम लुक, नवाबी पसंद होने के बावजूद भी अभी तक उनको अपना कोई पार्टनर नहीं मिला है ये वाकई सोचने वाली बात हैं। उनके फैंस को इंतजार है कि वो आखिर कब घोड़ी चढेंगे।

करण जौहर

बॉलीवुड के जाने-माने  फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर 46 साल के हो गए हैं, यहां तक की वो सेरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता भी बन चुके हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं करी हैं और ना ही करने का कोई प्लैन है। बता दें कि करण जौहर बॉलीवुड में कई स्टार किड्स का डेब्यू करवा चुके हैं और वो सभी आज एक सफल अभिनेता और अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके हैं। लेकिन फैंस को इंतजार हैं तो करण जौहर की शादी का हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर वो शादी कब करेंगे।

अक्षय खन्ना

बॉलीवुड फिल्म बार्डर में अपने अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अक्षय खन्ना ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी लेकिन इसक बावजूद भी आतक उन्होंने शादी नहीं की हैं। अक्षय से जब भी उनकी शादी करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उनका जवाब हमेशा यही आया है कि अभी तक उनको कोई उनकी पसंद की लड़की नहीं मिली है।

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान की शादी का इंतजार करते-करते तो अब उनके फैंस भी थक गए हैं लेकिन आज तक किसी को भी इस बात का पता नहीं लग सका है कि आखिर सलमान खान शादी क्यों नहीं कर रहे हैं। 53 साल के सलमान आज भी कुवांरे भी हैं और ऐसा नहीं हैं कि उनका नाम किसी के साथ ना आया हो। सलमान का नाम बॉलीवुड की कई जानी-मानी ऐक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है लेकिन इसके बावजूद भी आज तक सलमान ने शादी नहीं की है। जब भी उनसे कोई उनकी शादी के बारे में पूछता है तो वो किसी ना किसी तरीके से इस बात को टाल देते हैं।

प्रभास

साउथ के सुपरस्टार प्रभास अब सिर्फ साउथ के ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी एक जाना माना नाम हैं। फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास को जो सफलता मिली हैं उसके बाद से पूरे देश-विदेश से उनकी शादी के लिए लगभग 6000 से ज्यादा रिश्ते आ गए हैं लेकिन प्रभास ने सभी के लिए मना कर दिया है। हालांकि प्रभास शादी कब करेंगे इस बात का तो पता नहीं हैं लेकिन ऐसी खबरें हैं कि प्रभास अन्नया शेट्टी से शादी कर सकते हैं।

Back to top button