बॉलीवुड

सारा अली खान पर आया इमरान हाशमी का दिल, करना चाहते हैं उन के साथ ये काम

बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री सारा अली खान की लोकप्रियता इन दिनों बढ़ती जा रही है। सारा अली खान की दो धमाकेदार फिल्म रिलीज हो चुकी है, जिसमें उनके अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया। जी हां, सारा अली खान ने पिछले साल के आखिरी में डेब्यू किया और तब से लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सारा अली खान न सिर्फ आम लोगों के बीच लोकप्रिय हो रही हैं, बल्कि सितारों के बीच भी मशहूर हो रही हैं। केदारनाथ और सिंबा के बाद सारा अली खान के पास कई बड़ी फिल्में आ चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दो बड़ी फिल्में करने के बाद सारा अली खान के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर आ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड में किसर किंग के नाम से मशहूर इमरान हाशमी ने भी सारा अली खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर दी है। इमरान हाशमी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, लेकिन इन दिनों वे पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं मचा पा रहे हैं। हालांकि, अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में इमरान हाशमी ने सारा अली खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की।

सारा पर आया इमरान हाशमी का दिल

इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं सारा को पसंद करता हूं और इसलिए उनके साथ काम करना चाहता हूं। हालांकि, इमरान हाशमी ने यह भी साफ किया कि उन्होंने अभी तक सारा अली खान की कोई भी फिल्म नहीं देखी है, लेकिन दोस्तों और परिवार वालों ने सारा की फिल्म देखी और तारीफ कर रहे हैं। इसलिए इमरान हाशमी का कहना है कि वे सारा अली खान के साथ फिल्म में काम ज़रूर करना चाहेंगे, क्योंकि वे एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। इमरान हाशमी ने कहा कि मुझे सारा की तारीफ बहुत अच्छी लग रही है, इसलिए मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं।

फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं इमरान हाशमी

फिल्म जन्नत, मर्डर-2 जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में राज करने वाले इमरान हाशमी अब बहुत कम सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन जल्दी ही उनकी फिल्म व्हाय चीट इंडिया रिलीज होने वाली है। दरअसल, इस फिल्म का नाम चीट इंडिया था, लेकिन सेंसर बोर्ड ने इसका नाम व्हाय चीट इंडिया रख दिया। यह फिल्म 18 जनवरी को रिलीज होने वाली है, इसलिए इमरान हाशमी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हालांकि, रिलीज से पहले ही फिल्म को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा।

सिंबा की सक्सेस पार्टी में बिजी हैं सारा अली खान

वहीं अगर सारा अली खान की बात करे तो वे इन दिनों सिंबा की सक्सेस पार्टी में बिजी हैं। सारा अली खान इन दिनों मीडिया से मिल रही हैं और उनके सारे सवालों का जवाब दे रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान के पास लव आजकल पार्ट 2 है, जिसकी शूटिंग जल्दी ही शुरू हो जाएगी। हालांकि, सारा अली खान के पास फिलहाल फिल्मों की कमी नहीं है, ऐसे में देखने वाली बात यह है कि क्या सारा अली खान भी इमरान हाशमी के साथ काम करना पसंद करेंगी या नहीं।

Back to top button