दिलचस्प

सगी बहनों से भी गहरी है इन TV एक्ट्रेस की दोस्ती, हर सुख-दुख में निभाती है एक दूजे का साथ

ऐसा माना जाता है कि दोस्ती दुनिया के हर रिस्तों में बढ़कर होती है जिसमें कोई डिमांड और कोई कम्पलेन नहीं होती है. अगर दोस्त सच्चा होता है तो जिंदगी जन्नत सी लगने लगती हैं क्योकि बाकी सभी रिश्ते एक स्वार्थ के लिए होते हैं जिसमें एक रिश्ते के बदले उसकी कोई ना कोई कीमत जरूर देनी होती है. हमारे बॉलीवुड में दोस्ती पर बहुत सी फिल्में बनी हैं जिसमें शोले, नसीब, कुछ-कुछ होता जैसी तमाम फिल्में शामिल हैं. बॉलीवुड में तो आपने बहुत से रियल लाइफ वाले दोस्तों को देखा होगा लेकिन हम आपको सगी बहनों से भी गहरी है इन TV एक्ट्रेस की दोस्ती इनके बारे में बताएंगे. इन्हें आप अक्सर किसी भी पार्टी या इवेंट में साथ देखेंगे और इन सभी एक्ट्रेसेस ने एक-दूसरे के साथ किसी ना किसी सीरियल में काम भी किया है.

सगी बहनों से भी गहरी है इन TV एक्ट्रेस की दोस्ती

देवोलिना और रुचा


स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल साथिया साथ निभाना में एक-दूसरे के विरुद्ध रहने वाली गोपी (देवोलिना) और राशी (मौनी) असल जिंदगी में गहरी दोस्त हैं. इसी सीरियल से दोनों की दोस्ती हुई और आज देवोलिना की दोस्ती रुचा के साथ बहुत गहरी है. दोनों एक-दूसरे के साथ खूब एन्जॉय करती दिख जाती हैं.

श्रीति और मौनी रॉय

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम तो रख लिया है लेकिन अपनी टीवी एक्ट्रेस वाली दोस्त को नहीं भूली हैं. भारत के सबसे पॉपुलर सीरियल कुमकुम भाग्य में लीड एक्ट्रेस के तौर पर श्रीति के साथ मौनी रॉय की गहरी दोस्ती है. एक बॉलीवुड तो एक टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और इन्हें साथ में चिल करते आप इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देख सकते हैं.

अनीता और अदा

कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट विद बचाओ में काम करने वाली एक्ट्रेसेस अनीता और अदा भी इंडस्ट्री की गहरी दोस्त हैं. इन्हें कई बार पार्टी में स्पॉट किया जा चुका है और इनका नाम टीवी की बेस्ट फ्रेंड की लिस्ट में टॉप-5 में शामिल है.

रूबीना दिलाइक और सृष्टि रोड़े

रूबीना दिलाइक और सृष्टि रोड़े की दोस्ती भी आप इनकी कई तस्वीरों देख सकते हैं. यह दोनों एक-दूसके के साथ हर सुख-दुख में खड़े रहते हैं. रूबीना दिलाईक ने कलर्स के पॉपुलर शो शक्ति में एक किन्नर का किरदार निभाया था इसके अलावा रुबीना ने हाल ही में बिग बॉस-12 में एंट्री ली थी. रूबीना और दिलाइक की दोस्ती बहुत गहरी रही है और आज भी इन्हें साथ में स्पॉट किया जाता है.

अनीता हसनंदानी और दिव्यंका त्रिपाठी

टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में एक दूसरे के विपरित रहने वाली अनीता और दिव्यंका असल जिंदगी में एक-दूसरे की गहरी दोस्त भी हैं. इनकी दोस्ती इसी सीरियल में शुरु हुई और आज ये पक्की दोस्त हैं. इन दोनों की दोस्ती भरी तस्वीरें आप इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देख सकते हैं.

दृष्टि धामी और सनाया ईरानी

दृष्टि धामी और सनाया ईरानी असल जिंदगी में बहुत गहरी दोस्तों में से एक हैं. ये एक-दूसरे को सालों से जानती हैं और दोनों ने कई पॉपुलर टीवी सीरियल किए हैं. ये दोनों सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और इनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं.

Back to top button