बॉलीवुड

खुशियों के बीच सारा अली खान को लगा बड़ा झटका, इस बड़ी अभिनेत्री ने किया पत्ता साफ

साल 2018 में डेब्यू करने वाली सारा अली खान की लोकप्रियता इन दिनों बढ़ती जा रही हैं, लेकिन एक खबर उनके फैंस को बड़ा झटका दे सकती हैं। केदारनाथ और सिंबा में बेहतरीन एक्टिंग करने वाली सारा अली खान की तुलना बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ होने लगी थी, लेकिन फिलहाल उन्हें एक बड़ा झटका लग चुका है। जी हां, सारा अली खान के पास दो फिल्में आने वाली थी, जिसमें एक उनसे छीनी जा चुकी हैं। सारा अली खान से एक बड़ी फिल्म हाथ से निकलती हुई नजर आ रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सारा अली खाना फिल्म कुली नं-1 के रीमेक में नजर आने वाली थी, लेकिन अब उनसे यह फिल्म छीन लिया गया है। फिल्म छीनने के पीछे वरूण धवन का नाम लिया जा रहा है। दरअसल, जब फिल्म में सारा अली खान का नाम फाइनल हुआ था, तब वरूण धवन ने इस फिल्म में काम करने के लिए मना कर दिया और इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई है, लेकिन वजह चाहे जो कुछ भी हो, पर वरूण सारा अली खान के साथ फिलहाल काम नहीं करना चाहते हैं।

वरूण ने किया था काम करने से मना

फिल्म कुली नं-1 के रीमेक में जब सारा अली खान नाम फाइनल हुआ तब वरूण धवन ने काम करने से मना कर दिया। वरूण धवन ने कहा कि वे इस फिल्म में काम नहीं कर सकते हैं, क्योंकि गोविंदा की फिल्म के रीमेक के लिए वे सही नहीं और वे दर्शक की पहली पसंद नहीं बन सकते हैं, लेकिन इसके पीछे की वजह से सारा अली खान ही बताई जा रही हैं। हालांकि, जब फिल्म में सारा अली खान को हटा गया तो वरूण धवन झट से मान गए।

आलिया होंगी कुली नं-1 के रीमेक की अभिनेत्री

 

इस फिल्म में सारा अली खान की जगह अब आलिया भट्ट को फाइनल किया गया है। आलिया और वरूण धवन की जोड़ी दर्शकों के बीच हिट हो चुकी हैं और ऐसे में माना जा रहा है कि इस फिल्म में दोनों एक बार फिर से कमाल धमाल दिखाएंगे। इतना ही नहीं, दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं, ऐसे में शूटिंग के दौरान तालमेल भी अच्छा रहेगा। बता दें कि आलिया का करियर इन दिनों चरम पर हैं, ऐसे में उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं।

2019 के आखिरी तक शुरू होगी इस फिल्म की शूटिंग

बताते चलें कि इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे। और इस फिल्म की कहानी लिखी जा चुकी है, लेकिन वरूण धवन के पास अभी कई तरह की फिल्म बाकी है, जिसमें वे बिजी हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि साल के आखिरी से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इतना ही नहीं, दर्शकों को इस बात भी इंतजार है कि इस फिल्म की कहानी कुली नं-1 के पहले भाग के आगे से ही शुरू होगी या फिर कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी।

Back to top button