बॉलीवुड

देखिये 3 महीने में क्या से क्या हो गयी ऋषि कपूर की हालत, अब फैन्स करने लगे हैं सलामती की दुआ

ऋषि कपूर अपने ज़माने के सबसे मशहूर रोमांटिक हीरो हुआ करते थे. उन्होंने कई तरह की रोमांटिक फिल्मों में काम किया है. लेकिन दर्शकों को उनकी जोड़ी 70 के दशक में अभिनेत्री नीतू सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद आई और उन्होंने साल 1980 में नीतू सिंह से शादी कर ली. शादी के इतने सालों बाद आज भी जब ये जोड़ी पर्दे पर दिखती है तो लोग तारीफ करना नहीं भूलते. ऋषि और नीतू के बीच का प्यार देखते ही बनता है. ऋषि और नीतू के दो बच्चे हैं जिनका नाम रणबीर और रिद्धिमा कपूर है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ऑनस्क्रीन रोमांटिक रोल करने वाले ऋषि कपूर रियल लाइफ में भी बेहद रोमांटिक हैं. वह आज भी नीतू जी से उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले किया करते थे. लेकिन 66 साल के ऋषि कपूर इन दिनों काफी बीमार चल रहे हैं और न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह बेहद कमजोर नजर आ रहे हैं.

न्यूयॉर्क में चल रहा है ट्रीटमेंट

बता दें, बीते तीन महीने से ऋषि कपूर का न्यूयॉर्क में ट्रीटमेंट चल रहा है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने खराब स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी लेकिन उन्होंने कभी साफ़ नहीं किया कि वह किस बीमारी से जूझ रहे हैं. ऐसे में लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि उन्हें कैंसर हो गया है और वह इलाज करवाने न्यूयॉर्क गए हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें कैंसर हो गया है जो थर्ड स्टेज पर पहुंच गया है. हालांकि परिवारवालों ने कभी कैंसर होने की बात की पुष्टि नहीं की.

नए तस्वीरों में दिख रहे हैं बेहद कमजोर

हाल ही में सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें वह बेहद कमजोर नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में उनका हाव-भाव और लुक काफी बदला-बदला नजर आ रहा है. इन तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल है. बता दें, आये दिन बॉलीवुड सितारे ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचते हैं. इस बार ऋषि कपूर का नया साल न्यूयॉर्क में ही बीता. उन्होंने न्यूयॉर्क में ही अपने परिवार के साथ नया साल मनाया. इसी दौरान उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई जिसमें वह बेहद कमजोर दिख रहे थे. सफेद बाल, चेहरे पर झुर्रियां और मुस्कान के पीछे खराब तबियत को छिपाते हुए उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उनके साथ रिद्धिमा कपूर, रणबीर कपूर, अलिया भट्ट, नीतू कपूर और भरत साहनी हैं. तस्वीरों में भले ही ऋषि मुस्कुरा रहे हों लेकिन उनकी कमजोरी बता रही है कि उनकी तबियत ठीक नहीं है. ऐसे में ऋषि कपूर के फैन्स उनकी सलामती की दुआ करने लगे हैं.

देखें-

पढ़ें कई सितारों के बाद अब ऋषि कपूर को हुई ये बीमारी, इलाज के लिए गए अमेरिका

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button