दिलचस्प

टीवी की इन 5 अभिनेत्रियों ने बेहद खास जगह पर बनवा रखे है टैटू, मतलब जानकर रह जाएंगे हैरान

शरीर पर टैटू बनवाना हमेशा से कूल और फैशनबल समझा गया है। विदेशों में इसका चलन काफी ज्यादा था। हालांकि भारत में भी टैटू का चलन काफी बढ़ गया है। इसमें विराट कोहली का टैटू और दीपिका पादुकोण का टैटू भी हमेशा से चर्चा में रहा। हाल ही में लोगों की नजर खुशी कपूर भी पड़ी जो ईशा अंबानी की शादी में टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आईं। हमारे देश में टैटू फैशन तो है ही साथ ही यह प्यार जताने का तरीका है तभी तो लोग कभी अपने प्यार का तो कभी अपने परिवार का जिक्र टैटू के जरिए करते हैं। आपको बताते हैं ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जिनके टैटू ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

जेनिफर विंगेट

टीवी जगत की सबसे स्टाइलिश औऱ फेमस एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट हमेशा से अपनी एक्टिंग और अफेयर को लेकर चर्चा में रहीं। साथ ही चर्चा में रहा है उनका टैटू। अगर आपको लगता है कि उन्होंने किसी प्रेमी के लिए यह टैटू करवाया है तो बता दें कि जेनिफर ने अपने बदन पर हकुनामा टाटा लिखवाया है जिसका मतलब होता है बेफिकर। यह टैटू जेनिफर पर जंचता भी है क्योंकि वह लाख परेशानियों के बाद भी बेफिकर ही रहती हैं।

अनिता हंसनंदानी

एकता कपूर के सीरियल्स में जान फुंकने वालीं अनिता ने भी अपनी कलाई पर टैटू गुजवा रखा है। इसमें उन्होंने R अक्षर का टैटू बनवाया है। यह उनके पति के नवाम का पहला अक्षर है। यह टैटू इस बात का प्रमाण है कि अनिता अपने पति से कितना प्यार करती है। अनिता फिलहाल शो नागिन में अपना जलवा दिखा रही हैं। इससे पहले वह शो ये हैं मोहब्बतें में शगुन के किरदार में थीं।

रश्मि देसाई

उतरन शो से अपने करियर को उड़ान देने वाली रश्मि काफी खूबसूरत अदाकारा है। उन्होंने अपने बाएं पैर पर कमल का टैटू बनवा रखा है। हालांकि उनकी इस च्वॉयस पर साफ तरीके से नहीं कहा जा सकता कि यह सिर्फ उनका पसंदीदा फूल है या फिर इस टैटू का कोई औऱ भी मतलब है। रश्मि ने तपस्या के किरदार से बहुत शोहरत पाई है।

अविका गौर

टीवी के सबसे फेमस शो में से एक बालिका वधु से घर घर में पहचान बनाने वाली अविका को टैटू कुछ ज्यादा ही पसंद है। उन्होंने अपने शरीर पर 4 टैटू बनवा रखें हैं जो की बहुत खूबसूरत हैं। उनके कई टैटू में बेहद ही अच्छे अच्छे कोट्स लिखे हैं जिससे अविका खुद को मोटीवेट करती रहती हैं। साथ ही अविका ने जल्द ही शादी करने का फैसला भी लिया है। इससे पहले वह ससुराल सिमर का में रोली के किरदार में नजर आ चुकी हैं।

देवोलीना

सीरियल साथ निभाना साथिया से घर घर में मशहूर हुई देवोलीना ने अपनी कमर और गर्दन पर टैटू बनवा रखा है। गोपी बहु के नाम से पहचान बनाने वाली देवोलीना पर्दे पर जितनी संस्कारी बहु बनती है रियल लाइफ में काफी हॉट औऱ ग्लैमरस तरीके से रहती हैं। उनकी गर्दन पर इनफिनिटी का टैटू है तो कमर पर एक बड़ा सा ही खूबसूरत फूल है। उनके इस स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं। गोपी बहु बनने के बाद अभी वह किसी और शो में नजर नहीं आई हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button