विशेष

भारतीय के प्यार में पागल हो गए थे ये 5 पाकिस्तानी सितारे, नंबर 3 ने दी थी किडनैप करने की धमकी

हमारे देश भारत में आये दिन हिंदू-मुस्लिम मुद्दे पर बवाल होता रहता है. ऐसे में बॉलीवुड के कुछ कपल ऐसे भी हैं जो हिंदू मुस्लिम से परे हैं. उन्होंने जिससे प्यार किया उसी से शादी की. उन्हें इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ा कि वह हिंदू है या मुसलमान. उनसे शादी करने के लिए वह मुस्लिम तक बनने को तैयार हो गए. वहीं, पाकिस्तान के भी कुछ ऐसे कलाकार हैं जो हिंदुस्तान के कलाकारों पर अपना दिल हार बैठे हैं. भारत में ऐसे कई सेलिब्रिटीज मौजूद हैं जो पाकिस्तानी होने के बावजूद यहां धमाल मचा रहे हैं. इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जिन्होंने भारतीय नागरिकता लेने के लिए पाकिस्तान को हमेशा के लिए छोड़ दिया. उदाहरण के तौर पर मशहूर सिंगर अदनान सामी. भारत के प्रति पाकिस्तान के लोगों की दीवानगी भी कम नहीं है. आज के इस पोस्ट में हम आपको पाकिस्तान के कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बताएंगे जो भारतीय के प्यार में दीवाने हो गए.

इमरान खान और जीनत अमान

पाकिस्तानी क्रिकेटर और पॉलिटिशियन इमरान खान का नाम एक समय में भारत की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान से जुड़ा था. 70-80 के दशक में इमरान खान क्रिकेट मैच के सिलसिले में भारत आये थे तब उनकी मुलाकात अभिनेत्री जीनत अमान से हुई थी. इसके बाद मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. लेकिन दुख की बात है कि उनका प्यार किसी कारण अधूरा रह गया और बात शादी तक नहीं पहुंच पाई.

सोनाली बेंद्रे और शोएब अख्तर

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर एक टाइम में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को काफी पसंद किया करते थे. वह कई बार मीडिया के सामने भी सोनाली के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. लेकिन सोनाली के साथ उनकी बात बन नहीं पाई. एक बार तो उन्होंने मजाक में सोनाली को किडनैप करने की भी धमकी दी थी.

इम्तियाज अली और इमान अली

इम्तियाज अली बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक हैं. वह ‘लव आज कल’ और ‘जब वी मेट’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं. बता दें, एक समय ऐसा था जब इम्तियाज अली का अफेयर पाकिस्तान की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस इमान अली के साथ हुआ करता था. लेकिन दोनों के बीच पाकिस्तान के एक्टर/फिल्म डायरेक्टर हम्जा अली अब्बासी आ गए जिस वजह से उनका ब्रेकअप हो गया.

वसीम अकरम और सुष्मिता सेन

एक समय में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम का दिल ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन पर आ गया था. उस समय दोनों कई बार साथ इवेंट में स्पॉट किये जाते थे. उनसे जब भी एक-दूसरे के बारे में पूछा जाता वह तारीफों के पुल बांधने लगते थे. बाद में खबरें आयीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं. लेकिन ये खबर महज एक अफवाह निकली.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक

सानिया मिर्ज़ा भारत की स्टार टेनिस प्लेयर हैं. उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी की है. शोएब मलिक सानिया के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि उन्होंने ये भी नहीं देखा कि वह भारतीय हैं. इस शादी के बाद कई लोगों ने सानिया के भारतीय होने पर सवाल खड़ा किया था लेकिन सानिया ने अपने जवाब से लोगों का मुंह बंद कर दिया था. बता दें, हाल ही में सानिया मिर्ज़ा ने एक बेटे को जन्म दिया है.

पढ़ें बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल हैं ये पाकिस्तानी सितारे, नंबर 4 पूरी तरह दिखती है कटरीना कैफ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close