इन ऑनस्क्रीन भाई-बहन को हुआ रियल लाइफ में प्यार, एक ने तो कर ली शादी

एक्टिंग की दुनिया में हर कलाकार को अलग अलग अभिनय करना पड़ता है। अपनी एक्टिंग के बल पर ये कलाकार लोगों के दिलों में राज करते हैं। फिर चाहे बात बॉलीवुड की हो या फिर छोटे पर्दे की हो। कलाकारो के लिए उनकी एक्टिंग ही पूजा होती है और इसके ज़रिए ये लोगों के दिलों में राज करते हैं। ऐसे में आज हम आपको उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि पर्दे पर भाई बहन का किरदार निभाते हैं, लेकिन रियल लाइफ में एक दूसरे के प्यार में पागल हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पर्दे पर भाई बहन का किरदार निभाने वाले कुछ कलाकार रियल लाइफ में भाई बहन होते हैं तो कुछ अच्छे दोस्त होते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं, जोकि पर्दे के पीछे छिप छिपकर इश्क लड़ाते हैं। हालांकि, इनके लिए पर्दे पर एक दूसरे को भाई बहन मानना आसान नहीं होता है, लेकिन वे कहते हैं न कि एक सच्चा कलाकार वहीं है, जो अपने किरदार में अच्छे से ढल जाए। ऐसा ही कुछ ये कलाकार भी करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से कलाकार शामिल हैं, जो पर्दे के पीछे कपल हैं?

रोहन मेहरा और कांची सिंह

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में कभी नक्ष और गायु का किरदार निभाने वाले रोहन मेहरा और कांची सिंह ने भले ही शो छोड़ दिया हो, लेकिन इस शो में दोनों भाई बहन के किरदार में थे। सीरियल में गायु रोहन की बुआ की लड़की का रोल निभा रही थी और इन दोनों में बहुत ही ज्यादा तालमेल भी था। हालांकि, खबर यह है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हैं और एक दूसरे को लंबे अर्से से डेट कर रहे हैं। बता दें कि जब रोहन मेहरा ने शो छोड़ा तो उनके साथ साथ कांची ने भी कुछ दिनों बाद ही शो को छोड़ दिया था।

अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा

सीरियल ये है मोहब्बते में रूही और आदी का किरदार निभाने वाले अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा असल लाइफ में एक दूसरे से प्यार करते हैं। हालांकि, अभिषेक वर्मा ने अब सीरियल छोड़ दिया है, लेकिन जब सीरियल में थे, तो अदिति के भाई का रोल करते थे। पर्दे के पीछे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। और दोनों की सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें भी हैं।

रिंकू धवन और किरण करमाकर

टीवी पर भाई बहन का रोल करने वाली यह जोड़ी अब पति पत्नी बन चुकी है। जी हां, सीरियल कहानी घर घर की में रिंकू ने किरण की बहन छाया का किरदार निभाया था, लेकिन सेट के  दौरान ही दोनों में प्यार हुआ और 2007 में दोनों ने शादी कर ली। आज दोनों एक बेहतरीन कपल हैं।

शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी

सीरियल वीर की अरदास वीरा में दिगंगना सूर्यवंशी ने बेहतरीन रोल निभाया था और इससे वे बहुत ही ज्यादा फेमस हो गई थी। इसी सीरियल में शिविन ने उनके भाई का रोल निभाया था। दोनों के बीच भाई बहन का अपार प्रेम था। हालांकि, खबर यह है कि दोनों को सेट पर ही प्यार हो गया था और रियल लाइफ में डेट कर रहे हैं।