बॉलीवुड

अभी तक कुंवारी है बॉलीवुड की ये 5 हिरोइनें, हर कोई है इनकी अदा का दीवाना

साल 2018 में बॉलीवुड में फिल्मों से ज्यादा तो शादियां देखने को मिली। एक के बाद एक सभी लीडिंग एक्ट्रेस ने शादी कर ली। अब लोगों का ध्यान सिर्फ नए लॉन्च हुए स्टार किड्स पर जा रहा है जो अपना करियर बॉलीवुड में शुरु कर रहे हैं या फिर करने जा रहे हैं। अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि अभी भी बहुत सी हॉट अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो कुंवारी हैं और जिनकी डोली उठने की कोई खबर नहीं आई है। आपको बताते हैं उन एक्ट्रेसेज के बारे में जो अभी तक हैं कुंवारी।

परीणीति चोपड़ा

बॉलीवुड की एक और बबली गर्ल कोई है तो वह परी हैं। हाल ही में हुए अपनी बड़ी बहन प्रियंका की शादी में परी खूब मस्ती करती नजर आई थीं। साथ ही यह भी कह जा रहा था कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड चरितार्थ से बहुत जल्द शादी करने वाली हैं। हालांकि परी ने इन सभीं बातों को अफवाह बताया है और कहा है कि जब शादी करनी होगी तो पहले से बता दूंगी।

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की शीला कैटरीना भी अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधी। गौरतलब हैं कि उनके साथ की सभी हिरोइनों की शादी लगभग हो चुकी हैं। उनका अफेयर सलमान के साथ चर्चा में था और लगा था कि कैटरीना के साथ सलमान शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद रनबीर कपूर से बढ़ती नजदीकियों के बाद ऐसा लगा था कि दोनों की शादी हो जाएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। फिलहा कैटरीना भी सिंगल हैं और अभी सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।

श्रद्धा कपूर

स्त्री से धूम मचाने वाली श्रद्धा कपूर भी अभी कुंवारी हैं। हालांकि बीच में ऐसी खबरें आई थीं की शक्ति कपूर जल्द से जल्द श्रद्धा की शादी करा देना चाहते है, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। श्रद्धा का नाम एक वक्त पर फरहान अख्तर के साथ जुड़ा था। हाल फिलहाल श्रद्धा साहो की शूटिंग में बिजी हैं। लड़के उन पर मरते हैं और फैंस को भी इंतजार है कि श्रद्धा अपनी शादी की खुशखबरी कब देती हैं।

जैकलीन

चिट्टियां गर्ल जैकलीन अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अपने एयरपोर्ट लुक से वह लोगों को घायल भी किए रहती हैं। हालांकि उनकी भी शादी की खबरें दूर दूर तक सुनाई नहीं दे रही हैं। जैकलीन का नाम एक दो सितारों से जुड़ा, लेकिन किसी से भी उनका सीरीयस अफेयर की खबरें सामने नहीं आईं। ऐसे में देखना होगा की जैकलीन शादी के जोड़े में कब नजर आती हैं।

आलिया भट्ट

फिल्म ब्रह्मास्त्र और रनबीर कपूर से अफेयर को लेकर चर्चा में रहने वाली आलिया भी अभी तक कुंवारी हैं।  ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह रनबीर कपूर से शादी कर सकती हैं। हालांकि आलिया  का मानना है कि वह पहले अपना फिल्मी करियर अच्छे से बना लेंगी उसके बाद ही शादी  के बारे में सोचेंगी। गौरतलब है कि आलिया का नाम सिद्धार्थ के साथ जुड़ा था उसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया। अब आलिया रनबीर  के साथ हाथ में हाथ डालें नजर आ रही हैं। देखना दिलचस्प होगा की आलिया अपने ँफैंस को कब यह खुशखबरी सुनाती हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button