बॉलीवुड

बेरोज़गार दीपक ठाकुर पर मेहरबान हुई किस्मत, छप्पर फाड़कर बरस रही है दौलत, मिले 3 बड़े ऑफर

‘बिग बॉस’ का 12वां सीजन अभी हाल ही में खत्म हुआ है। हालांकि, इस साल का बिग बॉस उतनी सुर्खियों में नहीं रहा जितनी की पिछले कुछ सालों से था। इस साल शो की टीआरपी भी काफी कम रही और शो के होस्ट सलमान भी लोगों को आकर्षित करने में नाकाम रहे। लेकिन,  हर साल की तरह इस साल का बिग बॉस सीजन 12 भी कई लोगों की जिंदगी बना गया। ऐसे ही लोगों में से एक हैं बिग बॉस के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर, जिनकी लाइफ इस शो के बाद पूरी तरह से बदल गई है। रिपोर्ट के मुताबिक,  बिग बॉस के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर को एक के बाद एक कर के बॉलीवुड के कई बड़े ऑफर मिलने लगे हैं। अभी दीपक को हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 का ऑफर मिला है। आपको जानकर शायद हैरानी होगी की शो के अलावा दीपक के पास फिल्मों के भी कई ऑफर हैं।

बदल गई बिग बॉस के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर जिंदगी

कहा जाता है कि किस्मत जब किसी पर मेहरबान होती है तो उसे छप्पड़ फाडकर देती है। कुछ ऐसा ही हो रहा है बिग बॉस के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर के साथ। जहाँ दीपक कई सालों से नौकरी की तलाश कर रहे थे। लेकिन, उन्हें कई नौकरी नहीं मिल रही थी तो वहीं अब उनके पास इतना काम है कि वो अब शायद कुछ समय के लिए भी खाली नहीं बैठ सकेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, दीपक को करणवीर बोहरा ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म ‘हमें तुमसे प्यार इतना’ में गाने का ऑफर दिया है।

इसके अवाला, दीपक को धवन प्रोडक्शन की ओर से भी एक कॉन्ट्रेक्ट के लिए बुलावा आया है। इसके अलावा, श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी भी एक फिल्म में गाने ऑफर दे रही हैं। शायद ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि दीपक ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर 2’ जैसी फिल्मों में गाना गा चुके हैं। उनकी आवाज बेहद सुरीली है जिसकी वजह से वो बिग बॉस के फाइन तक पहुंच सके थे। गौरतलब है कि दीपक ने फाइनल के अंतिम 3 में पहुंचने के बाद 20 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए थे।

बिग बॉस 12 से पहले ऐसी थी दीपक की लाइफ

बिग बॉस 12 में आने से पहले दीपक एक बिल्कुल सामान्य से परिवार में जन्में एक सामान्य लड़के थे।  लेकिन, अब वो एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं। आपको बता दें कि दीपक का जन्म 24 मार्च 1994 को बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के एक गांव में हुआ था। उनके पिता पंकज ठाकुर एक किसान हैं। दीपक की दो बहनें हैं। दीपक ने 20 लाख रुपये लेकर शो छोड़ने के बाद ये कहा था की वो अपनी बहन की शादी करना चाहते हैं इसलिए वो 20 लाख रुपये लेकर शो छोड़ रहे हैं।

आपको बता दें कि नए कलाकारो को मौके देने के लिए जाने जाने वाले डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप ने ही पहली बाद दीपक को सिंगर के रूप में पहला ब्रेक दिया था। पहली बार दीपक ने फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के लिए गाना गाया था। गौरतलब है कि फिल्म ‘मुक्काबाज’ के लिए भी दीपक ने एक गाना गाया था। लेकिन, बिग बॉस के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर की जिंदगी अब पूरी तरह से बदल चुकी है और वो अब एक स्टार बन चुके हैं।

Back to top button