बॉलीवुड

फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखा करती थीं सारा, वजन कम करने के लिए दिन रात कर दिया था एक

सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. दर्शकों ने इस फिल्म में सारा के अभिनय को बहुत पसंद किया और उन्हें एक्टिंग के लिए दर्शकों की तरफ से हरी झंडी भी मिल गयी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हैं. 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई है और कुछ ही दिनों में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है और अब खबरें हैं कि जल्द ही ये फिल्म 200 का आंकड़ा भी पार करने वाली है. सिंबा फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में रणवीर सिंह सारा अली खान के हीरो हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है.

विरासत में मिली है खूबसूरती

सारा अली खान को खूबसूरती विरासत में मिली है. वह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही दिल की भी अच्छी हैं. बता दें, सारा की नानी का नाम रुख्साना सुल्ताना था और वह भी दिखने में बेहद खूबसूरत थीं. नानी से खूबसूरती सारा की मां अमृता सिंह में आई और आज जो कोई भी सारा को देखता है उन्हें उनकी मां अमृता से कंपेयर करने लगता है. सारा काफी हद तक अपनी मां अमृता सिंह से मिलती हैं. सिर्फ शक्ल सूरत ही नहीं बल्कि उनकी आवाज़ भी अपनी मां से काफी मिलती है.

सादगी से जीत चुकी हैं सबका दिल

सारा अपने सभी इंटरव्यूज जिस सादगी से देती हैं वह लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि सारा पहली ऐसी स्टार किड हैं जिनमें घमंड बिलकुल भी नहीं है. लेकिन क्या आप जानते हैं सारा आज जितनी ग्लैमरस दिखती हैं उतनी ग्लैमरस वह पहले नहीं दिखा करती थीं. हालांकि उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं थी. वह आज भी पहले जैसी सुंदर हैं लेकिन हां, उनके स्टाइल और लुक में काफी बदलाव आया है. आज के इस पोस्ट में हम आपको सारा अली खान की कुछ पहले की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. पहले की तस्वीरों में सारा को देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

मोटी हुआ करती थीं सारा

आज बिलकुल फिट और ग्लैमरस दिखने वाली सारा पहले काफी हेल्दी हुआ करती थीं. सारा खुद कई इंटरव्यूज में बता चुकी हैं कि उनका वजन पहले 96 किलो हुआ करता था. वजन घटाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. आम लोगों की तरह सारा को भी जंक फूड खाने का बहुत शौक था. वह आये दिन अक्सर पिज़्ज़ा, बर्गर और बाहर की चीजें खाया करती थीं. लेकिन वह हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं जिसके लिए उन्हें अपना वजन कम करना पड़ा. आज वह बेहद खूबसूरत और फिट दिखती हैं. कुछ ही समय में सारा ने अपनी खूबसूरती और अपने चुलबुलेपन से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया है. आप भी देखिये सारा की पहले की ये कुछ रेयर तस्वीरें. हमें यकीन है कि आप इन तस्वीरों को देखकर हैरान रह जाएंगे और सारा के हार्ड वर्क की तारीफ भी करेंगे.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें खुशियों के बीच सारा अली खान को लगा बड़ा झटका, इस बड़ी अभिनेत्री ने किया पत्ता साफ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button