राशिफल

बजरंगबली दिलाएंगे हर संकट से मुक्ति, इन 5 राशियों पर होगी असीम कृपा

जीवन में उतार चढ़ाव तो लगा ही रहता है और यह सब ग्रहो के चाल पर निर्भर करता है। ग्रहो के चाल जिस तरह से बदलती है, ठीक उसी तरह से हमारे जीवन में उतार चढ़ाव होते हैं। जब ग्रहों के चाल अनुरूप होती हैं तो सुख समय आता है और जब ये विपरीत होते हैं तो लाइफ में दुखों का आगमन होता है। ऐसे में फिलहाल ग्रहो ने चाल बदली है और हनुमान जी की कृपा से कुछ राशियों के अच्छे दिन आने वाले हैं तो कुछ राशियों पर बुरा प्रभाव पड़ने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मेष राशि

मेष राशि के जातको के लिए अभी अच्छा समय नहीं आया है। हालांकि, हनुमान जी की कृपा से इन्हें थोड़ी खुशियां इस महीने मिल सकती है। बता दें कि इस राशि के जातक को हनुमान जी की पूजा अर्चना करनी चाहिए।

वृष राशि

इस राशि के जातको का अच्छा समय आ चुका है। इन पर हनुमान जी की कृपा बनती हुई नजर आ रही हैं। इस राशि के लोगों को कर्ज से मुक्ति मिलेगी और आय के नये साधन खुलेंगे। परिवार में सुख शांति का वातावरण रहेगा और हर एक मनोकामना पूर्ण होगी। शनिवार को हनुमान जी की पूजा अर्चना करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातको के लिए आने वाला समय कुछ शुभ संकेत लेकर नहीं आ रहा है। यह समय इनके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है। मिथुन राशि के जातको पर कर्ज होने की संभावना हो सकती है। मंगलवार के दिन हनुमान जी की पूजा अर्चना करने से इनकी यह मुसीबत टल सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातको का अच्छा समय शुरू हो चुका है। हनुमान जी की कृपा से इनकी सारी मुश्किलें दूर हो जाएंगी। घर परिवार में शांति रहेगी। पढ़ाई लिखाई में छात्रों का मन लगा रहेगा। बता दें कि इस राशि के जातको को अचानक से धनलाभ हो सकता है। इस राशि के जातक को हनुमान जी की पूजा करनी चाहिए।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातको के लिए अच्छा समय नहीं है। इन्हें हर काम कदम फूंक फूंक कर करना चाहिए। इस राशि के जातको को लंबी यात्रा करने से बचना चाहिए। दुर्घटना का योग बन रहा है। इस राशि के लोगों को हनुमान और शिवजी की पूजा अर्चना करनी चाहिए। इससे इनका आने वाला समय मंगल हो सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातको पर हनुमान जी की कृपा बरसने वाली है। इनकी हर मनोकामना पूरी होगी। आने वाला समय इनके लिए खुशियां का खजाना लेकर आने वाला है। हनुमान जी की कृपा से इनके सभी बिगड़े काम बन जाएगें। अचानक से धनलाभ हो सकता है, लेकिन पैसो के लेन देन में थोड़ी सावधानी बरतें।

तुला राशि

तुला राशि के जातको की मुश्किलें अभी कम होती हुई नजर नहीं आ रही हैं। शनि की साढ़े साती इन पर बनी हुई है। इस राशि के जातको को अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए।  इन्हें शनिवार के दिन हनुमान मंदिर जाकर दीपक जलाना चाहिए और हनुमान जी का पाठ करना चाहिए।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातको के लिए इस महीने कोई बुरी खबर आ सकती है। इन्हें अपने वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए। इसके साथ ही इन्हेंं कोई अहम निर्णय लेने से फिलहाल बचना चाहिए। भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना करने से सबकुछ ठीक हो जाएगा।

धनु राशि

इस राशि के जातको से हनुमान जी थोड़ा नाराज हैं, ऐसे में इन्हें कोई महत्वपूर्ण फैसला लेने से बचना चाहिए। पैसो का लेन देन बहुत ही चालाकी से करें। इसके साथ ही शनिवार को हनुमान चालीसा करने से इनके सारे दोष खत्म हो जाएंगे और इनकी लाइफ पटरी पर आ जाएगी।

मकर राशि

मकर राशि के जातको को इस महीने सावधानी बरतनी चाहिए। इन्हें कोई बड़ा फैसला लेने से बचना चाहिए। रिश्ते में दरार आने के योग बन रहे हैं। अपनी वाणी पर इन्हें नियंत्रण रखना चाहिए। हनुमान जी की पूजा अर्चना करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए अच्छा समय आ चुका है। इस राशि के जातक के इनकम में वृद्धि होगी। पुराने कर्ज से मुक्ति मिलेगी। आय के नये साधन खुलेंगे। छात्रों को पढ़ाई में लाभ मिलेगा। इस महीने आप कोई भी बड़ा फैसला ले सकते हैं, उसमें आपको सफलता मिलेगी।

मीन राशि

मीन राशि के जातको के लिए भी अच्छा समय आ चुका है। इस राशि के जातक को मनचाहा फल मिलेगा। हनुमान जी की कृपा से इनके सारे कार्य सफल होंगे। आय के नये साधन खुलेंगे और भाग्य का उदय होगा।

Back to top button