बॉलीवुड

तो इस वजह से सारा के साथ कहीं नहीं जाती हैं अमृता सिंह, सच जान कर चौकिएगा नहीं

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सारा अली खान की बॉलीवुड में दो फिल्में रिलीज हो गई हैं और अब उनको सैफ और अमृता की बेटी के नाम से नहीं बल्कि खुद उनके नाम से जाना जाने लगा है। बता दें कि सारा अली खान की फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन कर रही हैं हांलाकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रेस्पांस मिला है।

अब बात करें सारा की तो हमने आपको अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि सारा को एक स्टार किड के तौर पर अपनी इमेज नहीं बनानी है बल्कि उनको अपनी मां अमृता सिंह के नाम पर जाना जाए इससे उनको ज्यादा खुशी मिलेगी। बता दें कि सारा कि ये इस महीने दूसरी फिल्म है इसके पहले उनरी बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

फिल्म की सक्सेस के साथ ही लोगों ने सारा को खूब पसंद किया, बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के लिए सारा ने जी जान लगा दिया था वहीं इस दौरान एक इंटरव्यू में उनसे उनकी मां अमृता सिंह के बारे में पूछा गया कि वो आपके साथ ना तो फिल्म के प्रमोशन में साथ दिखी तो इस बात पर सारा ने जो जवाब दिया है उसे सुनकर आप भी सारा की तारीफ करते नहीं थकेंगे।

सारा ने अपने जवाब में कहा कि अगर वो डॉक्टर बनती तो क्या उनकी मां उनके साथ हास्पिटल जाती, या अगर वो वकील बनती तो क्या उनकी मां उनके साथ कोर्ट आती, नहीं नाl इसी तरह से जब वो एक ऐक्ट्रेस हैं तो उनके साथ उनकी मां अधिकतर फिल्म के प्रमोशन पर इसीलिए नहीं आती। सारा ने कहा कि हर पेरेंट का सपना होता है कि उनका बच्चा बड़ा हो और माता-पिता का नाम रोशन करें। जिस तरह से दूसरे प्रोफेशन में पेरेंट्स हर वक्त आपके साथ नहीं रहते इसका मतलब ये नहीं है कि वो आपके साथ नहीं हैं। सारा ने बताया कि वो भले ही मेरे साथ ना आती हों लेकिन वो मेरी हर मामले में बहुत मदद करती हैं। जैसे लिपस्टिक ज्यादा डार्क नहीं है ना, बाल मैंने एक साइड कर रखे हैं या नहींl इन चीजों पर वह बोलती हैं लेकिन वह इसलिए बोलती हैं क्योंकि उन्हें इसका अनुभव है और वह मेरी मां हैं। लेकिन वह काम में दखल नहीं देतीl”

सारा की फिल्म सिंबा की बात करें तो इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रेसपांस मिला है, वहीं पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 16-17 करोड़ की कमाई करी है और बीते दो दिनों में फिल्म की अच्छी कमाई होने की संभावना है।

Back to top button