बॉलीवुड

सारा अली खान की फिल्म सिंबा को रिलीज होते ही झेलनी पड़ी ये मुसीबत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए एक दिन बीता ही था और लोगों में फिल्म को लेकर बढ़ रहा क्रेज परवान चढ़ने ही वाला था कि फिल्म के रिलीज होते ही ऐसा कुछ हो गया कि रिलीज होते ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई, बता दें कि फिल्म के लीक होने का असर उसकी कमाई पर सबसे ज्यादा पड़ता है, क्योंकि फिर लोग फिल्म को मोबाइलों पर ही देख लेते हैं और थिएटर तक वहीं लोग जाते हैं फिल्म में काम करने वाले कलाकारों के हार्डकोर फैन होते हैं। बता दें कि रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा को कुख्यात पायरेटेड ऑन लाइन साइट तमिल रॉकर्स ने लीक किया है।

बात करें तमिल रॉकर्स की तो ये साइट फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक परेशानी का सबब बनी हुई हैं क्योंकि इस साइट के द्वारा तमिल और साउथ की कई बड़ीं फिल्मों को ऑनलाइन लीक किया गया है जिसका साफ असर उनकी कमाई पर पड़ा है। बता दें कि जैसे ही फिल्म सिंबा के लीक होने की खबर सामने आई वैसे ही फिल्म के डायरेक्टरेस और प्रोडेयूसर्स लीक हुई फिल्म को रूकवाने में लग गए। बता दें कि फिल्म के निर्माता अब इस साइट को खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं।

बात करें फिल्म की तो इस फिल्म को दर्शकों के मिले जुले रेस्पांस मिले हैं किसी को फिल्म बहुत पसंद आई है तो किसीने फिल्म को खासा पसंद नहीं किया। सारा के फैंस को ये फिल्म शायद ही पसंद आए क्योंकि जानकारों की मानें तो फिल्म में पूरा फोकस रणवीर सिंह पर ही रखा गया है वहीं सारा के सींस बहुत कम हैं इसके साथ ही लोगों ने रणवीर की एक्टिंग को ओवर एक्टिंग कहा और वहीं फिल्म में केमियो रोल में नजर आए और दर्शकों को अजय की एक्टिंग रणवीर से ज्यादा पसंद आई है।

फिलहाल फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो इस फिल्म का कुल बजट 80 करोड़ रूपए है और पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 16-17 करोड़ रूपए की कमाई कर पाई है। अब देखना होगा की वीकेंड के दो दिनों में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती हैं और कमाई के मामले में कोई नए रिकार्ड बना पाती है या नहीं।

Back to top button