बॉलीवुड

2019 में शादी करेंगे बॉलीवुड के ये मशहूर कपल, नंबर 2 की शादी होगी साल की सबसे बड़ी वेडिंग

बॉलीवुड के लिए साल 2018 शादियों का सीजन रहा. इस साल कई जानी-मानी हस्तियों ने शादी रचाई. टीवी कलाकार हों या बड़े पर्दे के कलाकार, इस साल कई लोग शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां दीपिका-रणवीर सिंह, सोनम-आनंद आहूजा, प्रियंका-निक जोनस, ईशा-आनंद पीरामल और गिन्नी-कपिल शर्मा की शादियों ने बटोरी. यदि आप सोच रहे हैं कि सारी शादियां 2018 में निपट गयी है और बॉलीवुड में शादियों का सीजन खत्म हो चुका है तो आप बिलकुल गलत हैं. बता दें साल 2019 में भी बॉलीवुड में कई शादियां होने वाली हैं. आने वाले साल में भी बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार शादी करने वाले हैं. आज के इस पोस्ट में हम उन्हीं कलाकारों की बात करेंगे जिनकी शादी 2019 में होना तय है.

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम है. हालांकि टाइगर को अभी फिल्मों में आये ज्यादा टाइम नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने अपनी अदाकारी और हॉटनेस से सबका दिल जीत लिया है. वह एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. बता दें उनकी गर्लफ्रेंड का नाम दिशा पटानी है. टाइगर की तरह दिशा भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और उन्हें भी डांस का बहुत शौक है. कई सोशल इवेंट्स पर दिशा और टाइगर साथ देखे जाते हैं. सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड का ये मशहूर कपल भी साल 2019 में शादी कर सकता है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्होंने खुले आम अपने प्यार को स्वीकार कर लिया है. कई मौकों पर दोनों साथ देखे जाते हैं. इतना ही नहीं, इनके घरवालों ने भी दोनों के इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है. कहा जा रहा है कि आने वाले साल में ये कपल भी जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध सकता है. रणबीर और आलिया दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं और दोनों की ही बड़ी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में दोनों के फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

अरबाज़ खान से तलाक लेने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका कई बार मीडिया के सामने साथ स्पॉट हो चुके हैं. हाल ही में मलाइका का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अर्जुन उनके साथ इटली पहुंचे थे. हालांकि दोनों के इस रिश्ते से अर्जुन के घरवाले खुश नहीं हैं लेकिन ख़बरों के मुताबिक उनके इस रिश्ते को मंजूरी मिल गयी है. आने वाले साल में ये दोनों भी शादी की प्लानिंग कर सकते हैं.

वरुण धवन और नताशा दलाल

नए जनरेशन की बात करें तो अभिनेता वरुण धवन का नाम सबसे ऊपर आता है. वरुण धवन फेमस डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं. वरुण ने कुछ ही सालों में बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया है. वह अब तक कई हिट फिल्में दे चुके हैं. बता दें कि वरुण की काफी अरसे से एक गर्लफ्रेंड भी हैं जिनका नाम नताशा दलाल है. दोनों एक-दूसरे को काफी सालों से डेट कर रहे हैं और आने वाले साल में शादी भी कर सकते हैं. वरुण नताशा से बहुत प्यार करते हैं और कई बार वह साथ इवेंट्स पर दिखाई देते हैं.

पढ़ें 2019 में किसको मिलेगा मनचाहा प्यार या किसका प्यार रहेगा अधूरा, जानिए कैसी होगी आपकी लव लाइफ?

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.  

Back to top button