बॉलीवुड

एक बच्चे की मां है ये खूबसूरत एक्ट्रेस, इंडियन प्लेयर से शादी कर लिया था त ला क

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्ट्रेसेज हैं जो हॉट भी हैं और एक सुपर मॉम भी। ऐसी ही लिस्ट में एक नाम औऱ शामिल होता है और वह है चित्रांगदा सिंह का। उनके एक बेटा भी है, लेकिन उन्हें देखकर लोग अक्सर धोखा खा जाते हैं। 2001 में उन्होंने भारतीय गोल्फ ज्योति रंधावा के साथ शादी की थी और 2014 में दोनों अलग हो गए थे। बेटे की कस्टडी चित्रागंदा को मिली है। बता दें कि ज्योति रंधावा और उनके एक साथी के अवैध शिकार के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से एक राइफ और जानवर की खाल जब्त की गई है।

शिकार के आरोपी हैं ज्योति रंधावा

बता दें कि ज्योति रंधावा सिर्फ भारतीय गोल्फर नहीं बल्कि चित्रांगदा के एक्स हसबैंड भी हैं। उनके ऊपर जंगली मुर्गे का शिकार करने का आरोप लगा है। चित्रांगदा के पिता औऱ ज्योति क पिता इंडियन आर्मी में एक ही रेजिमेंट हैं। गोल्फर रंधावा की चित्रांगदा के साथ लव मैरिज थी। उन्होंने बताया था कि उनकी पहली मुलाकात एक्ट्रेस के घर पर हुई थी। उस वक्त चित्रांगदा आठवीं क्लास में थीं और वह स्कूल के लास्ट ईयर यानी 12 क्लास में। दोनों के बीच प्यार हो गया और दिल्ली जाने के बाद यह प्यार परवान चढ़ने लगा।

चित्रांगदा औऱ ज्योति रंधावा पाच साल तक रिलेशनशिप में रहे औऱ उसके बाद 2001 में दोनों ने शादी कर ली। गौरतलब है कि जब चित्रांगदा ने फिल्मों में आने का फैसला लिया उस वक्त वह शादीशूदा थीं। चित्रांगदा की पहली फिल्म थी हजारों ख्वाहिशें ऐसी। हालांकि उनके बॉलीवुड में एंट्री लेने की वजह से उनके रिश्ते पर बहुत असर पड़ने लगा था। गोल्फर रंधावा का कहना था कि काम की वजह से हममें दुरियां आने लगीं।

चित्रांगदा ने लिया तलाक

रंधावा ने कहा कि हमारा साथ ना होना मुझे अक्सर ही परेशान करता था. मैं काम की वजह से दिल्ली में था और वह काम की वजह से मुंबई में। हम रिश्ते के लिए जितना एडजस्ट कर सकते थे कर रहे थे, लेकिन मैं चित्रांगदा को बहुत मिस कर रह था। उनके बिना घर अच्छा नहीं लगता औऱ घर खाली लगता। हालांकि 2014 तक यह रिश्ता बिल्कुल ही बिगड़ गया और फिर दोनों ने तलाक ले लिया।

चित्रांगदा का एक बेटा जोरावर भी है जो उनके साथ ही रहता है। दोनों के बीच अपने बेटे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने के बीच मामला बिगड़ गया। ऐसा माना जाता है कि चित्रागंदा के अफेयर के चलते भी दोनों के रिश्ते बिगड़ गए थे। चित्रांगदा ने हजारो ख्वाहिशे ऐसी के साथ पर्दे पर डेब्यू किया। इसके बाद इनकार, देसी ब्वॉयज, ये साली जिंदगी जैसी कई फिल्मों में काम किया। हाल में वह फिल्म बाजार में सैफ के अपोजिट नजर आई थीं।

लुक्स की होती है चर्चा

बता दें कि चित्रांगदा का नाम उस वक्त भी चर्चा में आय़ा था जब मीटू मुवमेंट में उन्होंने तनुश्री का सपोर्ट किया था। उन्होंने कहा था कि एक निर्देशक उनके पास फिल्म का एक सीन लेकर आए थे औऱ जिस खराब तरीके से उन्होंने इस सीन के बारे में बताया था कि मैंने फिल्म ही छोड़ दी। चित्रांगदा फिल्मों में कम ही नजर आती है, लेकिन अपनी हॉट और सिजलिंग लुक की वजह से वह लोगों के बीच फेमस हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button