ये क्या कर गईं दीपिका, शाहरुख सलमान के अलावा पति रणवीर सिंह भी रह गए पीछे

दीपिका पादुकोण के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। साल 2018 उनके लिए काफी खास रहा। उनकी फिल्म पद्मावत पर विवाद तो खूब हुआ, लेकिन फिल्म सफल भी जबरदस्त हुई। साथ ही दीपिका ने इसी साल अपने लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड और सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ शादी भी रचा ली। अभी तक वह शादी की खुशियां ही महसूस कर रही थीं कि उनके फैंस ने उन्हें एक और खुशखबरी दे दी।  फैंस ने बता दिया कि वह शाहरुख, सलमान, अमिताभ यहां तक की रणवीर से भी ज्यादा उन्हें पसंद करते हैं। आपको बताते हैं क्या है असली बात

दीपिका ने शेयर किया वीडियो

दरअसल दीपिका के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स 3 करोड़  हो गए हैं जिसमें बाकी सभी बड़े कलाकार अभी भी पीछए हैं। दीपिकी के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ने की खुशी में उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह खुशी से मून वॉक् करती नजर आ रही हैं। दीपिका अपने फैंस से बहुत खुश हैं जिन्होंने दीपिका पर इतना प्यार बरसाया है।दीपिका ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि तीन करोड़ फॉलोवर्स क खुशी में मून व़ॉक। इस प्यार के लिए आपका बहुत धन्यवाद।

 

View this post on Instagram

 

moonwalking into #30million 🤓😝 🥳Thank You for the 💕💕💕!!!

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि इतने फॉलोवर्स अभी तक किसी दिग्गज कलाकार के भी नहीं है। इस मामले में वह सलमान, शाहरुख और आमिर से भी आगे हैं। सिर्फ प्रियंका है जो फिलहाल उनसे आगे हैं। वहीं आलिया के भी 2.65 करोड़ फॉलोवर्स हैं। वहीं रणवीर सिंह इस लिस्ट में काफी नीचे हैं। वह अपनी पत्नी दीपिका से आधे फॉलोवर्स के साथ हैं। दीपिका ने इंडस्ट्री में कदम शाहरुख खान की हीरोइन बनकर रखा था, लेकिन देखते ही देखते उन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया।

फिल्म करेंगी प्रोड्यूस

एक दो फिल्मों के बाद रनबीर कपूर के ब्रेकअप ने उन्हें तोड़कर रख दिया। इसके बाद वह डिप्रेशन में चली गईं। इस मामले में दीपिका हमेशा से खुलकर बात करती आई हैं। हालांकि दीपिका ने एक बार फिर खुद को उठाया और फिल्मी सफर शुरु किया और कॉकटेल के साथ उन्होंने धमाल मचा दिया। फिल्म सुपरहिट रही और इस फिल्म के साथ दीपिका ने जो सफर तय किया उस पर वह बढ़ी चली जा रही हैं। उनकी लगातार तीन फिल्में बैक टी बैक सुपरहिट रही है। अब दीपिका एक औऱ नया सफर तय करने जा रही हैं।

दीपिका ने अब फिल्म प्रोड्यूस करने का फैसला किया है। अगले साल की फरवीर तक उनका नया प्रोडक्शन हाउस सेटअप होगा। दीपिका की अगली फिल्म छपाक है जिसे वह प्रोड्यूस भी करने जा रही हैं। इस फिल्म की कहानी लक्ष्मी पर आधारित हैं जिनके ऊपर ऐसिड अटैक किया गया था और और उन्होंने 9 सर्जरी बाद उनका चेहरा थोड़ा सही हुआ था। उन्होंने कभी हार नहीं मानी और लोगों के लिए मिसाल बनीं। यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं जिन्होंने इससे पहले राजी फिल्म बनाई थी। यह फिल्म पर्दे पर हिट हुई थी साथ ही फिल्म मे आलिया भट्ट के अभिनय की तारीफ भी हुई थी।

यह भी पढ़ें :