बॉलीवुड

खुल गई सारा अली खान की पोल, इतनी बेसुरी है आवाज की सुनकर जोर-जोर से रोने लगा बच्चा: देखिए वीडियो

फिल्मों के प्रमोशन के लिए रिएलिटी शोज बेस्ट प्लेटफॉर्म होता है इस बात को सभी सितारे मान चुके हैं. इसलिए तो छोटे हो या फिर बड़े सभी सितारे अपनी-अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए रिएलिटी शोज का सहारा लेते हैं. हाल ही में बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस सारा अली खान अपने को-स्टार रणवीर सिंह के साथ बिग बॉस के सेट पर पहुंची, जहां पर इन्होंमे स्टेज और घर के अंदर खूब मस्ती भी की. इसके बाद दोनों दूसरे रिएलिटी शो सारेगामापा के सेट पर भी पहुंचे. वहां पर सारा को एक रोमांटिक गाना गाने के लिए कहा गया तो उन्होंने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म वीर-जारा का ‘तेरे लिए’ गाया. इस गाने को सुनकर खुल गई सारा अली खान की पोल, इतनी बेसुरी है आवाज की सुनकर जोर-जोर से रोने लगा बच्चा, आप भी देखिए उस हंसी के पल का वीडियो.

खुल गई सारा अली खान की पोल, इतनी बेसुरी है

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सिम्बा के प्रमोशन के लिए सारा अली खान अपने को-स्टार रणवीर सिंह के साथ सारेगामापा के सेट पर खूब मस्ती करती नजर आईं. सारा का गाना सुनकर सभी हंसने लगे और जब उन्होंने गाया तो उनकी आवाज बेहग बेसुरी लगी. रणवीर उनका मजाक बाने लगे इस पर सारा ने कहा, ”मेरी फीलिंग्स को समझिए कि मैं क्या कहना चाह रही हूं.” इसके बाद सारा ने फिर गाना शुरु किया तो एक बच्चे के रोने की आवाज आने लगी. हालांकि वो आवाज बैकग्राउंड म्यूजिक थी और ये सब शो में हंसी-मजाक के दौरान ही हुआ. 28 दिसंबर को रिलीज हो चुकी फिल्म सिम्बा सारा अली खान की दूसरी फिल्म है इसके पहले इसी महीने की 7 तारिख को वो फिल्म केदारनाथ में नजर आ चुकी हैं. सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ से डेब्यु किया और एक महीने में दो फिल्में आना किसी स्टारकिड के लिए बड़ी बात है. सारा के काम की खूब तारीफ हो रही है और उनकी बेबाक एक्टिंग सबको भा रही है. इस एक्टिंग से ही तो खुश होकर सारा की दादी ने सारा की मां को बहुत सालों के बाद बधाई देने के लिए एक अच्छा मैसेज किया था.सारा और रणवीर की जोड़ी सभी को पसंद आ रही है इसके पहले फिल्म के सभी गाने खूब पॉपुलर हो रहे हैं और लोगों ने इस फिल्म को देखने का ज्यादा इंट्रेस्ट भी दिखाया है. देखिए वीडियो –

 

सैफ अली खान की बेटी हैं सारा

साल 1993 में सारा अली खान का जन्म बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह के यहां हुआ. साल 2004 में सारा के माता-पिता का तलाक हो गया लेकिन सारा अपने माता-पिता को अलग नहीं मानती और दोनों के साथ समय बिताती हैं. पिछले दिनों सारा ने कॉफी विद करण में अपने दिल की बातें शेयर की थीं. उन्होंने बतााय था कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहेंगी. इसके अलावा सारा ने ये भी बताया कि वो अपने माता-पिता को कभी अलग नहीं मानती उनके लिए दोनों आज भी साथ हैं. सारा नये बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस हैं और फिल्मी ट्रेंड्स के हिसाब से सारा इंडस्ट्री में लंबी पारी खेल सकती हैं.

Back to top button