बॉलीवुड

टाइगर से ब्रेकअप के बाद मिस्ट्रीमैन संग दिखीं दिशा, तस्वीरें आग की तरह हो रही है वायरल

बॉलीवुड में आए दिन किसी कलाकार के ब्रेकअप या रिलेशन में आने की खबरें मीडिया में छाई रहती हैं। कलाकार अपने फैन्स के बीच इतने ज्यादा फेमस है कि उनसे जुड़ी छोटी मोटी बाते भी हेडलाइन बन जाती है। जी हां, ऐसे में अगर किसी कलाकार के ब्रेकअप या नये रिलेशनशिप की बात हो तो यह खबर ब्रेकिंग बन जाती है। आज हम आपको बॉलीवुड के मशहूर जोड़ी दिशा पाटनी और टाइगर के रिश्ते से जुड़ी कुछ खास बाते बताने जा रहे हैं। टाइगर और दिशा एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन खबरों की माने तो दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। ब्रेकअप के खबरों के बीच टाइगर की दिशा किसी मिस्ट्रीमैन के साथ कैमरे में कैद हो चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टाइगर और दिशा की जोड़ी उनके फैन्स काफी ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन इन दोनों की लवस्टोरी में ब्रेक लग गया है। हालांकि, माना जा रहा है कि दोनों के बीच ब्रेकअप आपसी सहमति की वजह से हुआ है, लेकिन दोनों ने ही इस मुद्दे पर खुलकर बात नहीं की। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों के बीच काफी तनाव हो गया था, जिसकी वजह से ब्रेकअप हुआ। तो चलिए जानते हैं कि दिशा और टाइगर का ब्रेकअप क्यों हुआ है?

टाइगर और दिशा का ब्रेकअप

सूत्रों की माने तो टाइगर दिशा के साथ होने वाले रोज़ाना के इशूज से थक गए थे, जिसकी वजह से उन्होंने दिशा से ब्रेकअप करने का फैसला लिया। दोनों की जोड़ी पर्दे पर काफी पसंद की जाती है। बता दें कि दोनों कई बार अपने रिश्ते की नई शुरूआत करना चाहा, लेकिन हर बार दोनों इसमें फेल हुए, जिसकी वजह से दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। हालांकि, अब देखने वाली बात यह है कि क्या इनके फैन्स इनको दोबारा पर्दे पर एक साथ देखने में सफल हो पाते हैं या नहीं।

दिशा के लिए टाइगर ने खुद को बदला लिया

खबरों की माने तो दिशा के कहने पर टाइगर ने खुद को काफी बदल लिया है। टाइगर ने दिशा के कहने पर नो किसिंग फिल्म साइन किया है, जिसमें इंटीमेंट सीन्स न हो, ताकि दिशा को इस बात से बुरा न लगे। इसके अलावा भी टाइगर के दोस्त उनके व्यवहार में भी काफी परिवर्तन देखते हैं, जोकि सिर्फ दिशा के लिए किया गया। दोनों एक दूसरे को पिछले 3 साल से डेट कर रहे थे, लेकिन अब दोनों के बीच दरार आ चुकी है। हालांकि, दिशा और टाइगर आज भी अच्छे दोस्त के रूप में जाने जाते हैं।

मिस्ट्रीमैन के साथ दिखीं दिशा

टाइगर के साथ ब्रेकअप की खबरों की बीच दिशा सैलून के बाहर मिस्ट्रीमैन के साथ दिखाई दी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शख्स दिशा का जिम पार्टनर और दोस्त एलेक्जेंडर एलिस है। दिशा की इस शख्स के साथ हंसती-खिलखिलाती तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, ऐसे में कई लोग यह भी जानना चाहते हैं कि क्या दिशा अपनी लाइफ में अब आगे बढ़ चुकी हैं या फिर टाइगर के साथ खुद के रिश्ते को एक और मौका देना पसंद करेंगी।

Related Articles

Close