विशेष

गलत तरीके से छूने पर हीरो को तमाचा जड़ चुकी हैं ये एक्ट्रेस, नंबर 2 ने तो सरेआम की थी धुनाई

आजकल आये दिन लड़कियों से छेड़छाड़ की खबरें आती रहती हैं. बात करें महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों की तो इतने सख्त कानून होने के बावजूद आये दिन हम उन पर होने वाले अत्याचारों की खबरें सुनते ही रहते हैं. लेकिन आज के इस बदलते युग में महिलाओं की सुरक्षा कुछ हद तक उनके हाथों में भी होती है. अगर वह हिम्मत दिखाकर हो रहे जुर्म के खिलाफ आवाज़ लगाएं तो पुरुष उन पर हिंसा करने या उन्हें परेशान करने से पहले सौ बार सोचेंगे. सिर्फ आम लड़कियां नहीं बल्कि कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी छेड़छाड़ का शिकार होती रहती हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ छेड़छाड़ का मामला आये दिन सुनने को मिलता है. जहां कुछ अभिनेत्रियां अपने साथ होने वाले यौन उत्पीड़न को चुपचाप सहती हैं वहीं कुछ अभिनेत्रियां यौन उत्पीड़न करने वाले को मुंहतोड़ जवाब देती हैं. दूसरे लोग तो छोडिये जनाब गुस्सा तो तब आता है जब जान पहचान वाले ही आपसे जबरदस्ती करने की कोशिश करते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो शूटिंग के दौरान अपने ही हीरो को गलत ढंग से छूने पर तमाचा मार चुकी हैं.

राधिका आप्टे

बीते कुछ दिनों में राधिका आप्टे बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं. वह कुछ फेमस वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. अधिकतर बोल्ड किरदार निभाने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे को उनके हीरो ने एक बार गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. दरअसल, राधिका एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी जिसमें हीरो अचानक से आकर लेटी हुई राधिका के पैर सहलाने लगा. ये बात राधिका को बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्होंने इसका विरोध करते हुए हीरो के मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ दिया.

रवीना टंडन

रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. रवीना के नाम एक से एक सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं. 90 के दशक में रवीना ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. कुछ साल पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान रवीना ने अपने को-एक्टर को 3 थप्पड़ जड़े थे क्योंकि उसने रवीना को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. हालांकि बाद में इस बात पर पर्दा डालते हुए निर्देशक ने मीडिया के सामने कहा कि ये सीन शूटिंग का एक हिस्सा था.

स्कारलेट विल्सन

स्कारलेट विल्सन ने फिल्म बाहुबली में एक आइटम सांग किया है. हुआ यूं कि आइटम सांग की शूटिंग के दौरान वहां खड़ा एक शख्स उन पर गंदे-गंदे कमेंट कर रहा था और उन्हें लगातार घूर-घूर कर देख रहा था. व्यक्ति की इस हरकत को देखकर स्कारलेट विल्सन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने उस व्यक्ति को पूरी कास्ट के सामने एक जोरदार तमाचा जड़ दिया.

गीतिका

बॉलीवुड अभिनेत्री गीतिका ने अपनी फिल्म के निर्माता सुभाष कपूर को सबके सामने एक जोरदार थप्पड़ मारा था. दरअसल, वह उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहे थे और ये बात गीतिका को बर्दाश्त नहीं हुई. बाद में सुभाष ने गीतिका को अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया था जिस पर गीतिका ने सफाई देते हुए कहा कि वह खुद इस फिल्म से बाहर हुई हैं.

पढ़ें: एक बार फिर दिल्ली शर्मसार, चलती मेट्रो में लड़की के साथ छेड़छाड़ करके युवक ने बनाया वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये अर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button