बॉलीवुड

बिग बॉस 12: रोहित ने की ऐसी हरकत की श्रीसंत ने तोड़ दिया घर का इतना बड़ा नियम

न्यूजट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के घर में आज जो होने वाला है वो शायद कभी बिग बॉस के इतिहास में हुआ हो, जी हां आज की रात बिग बॉस के घर में ऐसा ही कुछ होने वाला है। और शायद इसके चलते श्रीसंत घर के बाहर भी निकल सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा क्या होगा, तो आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में आज एक टॉस्क के चलते रोहित, श्रीसंत से भिड़ते नजर आ रहे हैं।

शो मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह से रोहित श्रीसंत को प्रोवोक कर रहे हैं और आपस में लड़ रहे हैं। एक हद के बाद दोनों में इतनी ज्यादा बहस हो जाती है श्रीसंत उठकर रोहित के पास चले जाते हैं और रोहित उसी तरह से उनको प्रोवोक करते रहते हैं, जिस तरह से वीडियो में दिखाया गया है उससे यही लग रहा है कि श्रीसंत ने रोहित को थप्पड़ मार दिया है। देंखे वीडियो-

बहरहाल बिग बॉस के शो को स्क्रिपेटड से ज्यादा वैल एडिटेड कहा जाता है अब ये तो आज रात के शो में ही पता लगेगा कि क्या सच में श्रीसंत ने बिग बॉस के घर का नियम तोड़ कर रोहित पर हाथ उठा दिया है यह इस वीडिोयो को इस तरह से एडिट किया गया है कि ऐसा नजर आ रहा है।

बता दें कि अब शो फिनाले की तरफ बढ़ रहा है और अब इस शो को जीतने के लिए हर कोई अपनी पूरी जान लगा रहा है, जिस तरह से इन दिनों घर में हर टॉस्क के चलते घरवालों का एग्रेशन देखने को मिलता है उसे देखकर तो यही लगता है कि आने वाले दिनों में ये शो और ज्यादा जबरदस्त होने वाला है।

शो का फिनाले आने के साथ घर में एक बड़ा बदलाव और देखने को मिला है और वो है बिग बॉस के घर में टीमों का बंटवारा, घर का हैप्पी क्लब अब पूरी तरह से बिखर गया है और केवी अब रोहित, सुरभी और दीपक के साथ मिलकर गेम खेल रहे हैं और अपने पुराने साथियों दीपिका, श्रीसंत के खिलाफ हो गए हैं।

Back to top button