विशेष

धर्म की दीवार तोड़कर मुस्लिम एक्टर के प्यार में पड़ी ये टीवी अभिनेत्रियां, जल्द ही करेंगी शादी

हम सबके जीवन में प्यार एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है. हम सभी को कभी न कभी किसी न किसी से प्यार जरूर होता है. जिस वक्त ये फीलिंग हमारे मन में आती है हम ये भरोसा करने लग जाते हैं कि यही एक बात है जो सच है और बाकी सब कुछ झूठ और फरेब है. प्यार हो जाने पर इंसान अपने सपनों को किसी और की सोच के साथ साझा करने लगता है. हमारे देश भारत में आये दिन हिंदू-मुस्लिम मुद्दे पर बवाल होते रहते हैं. ऐसे में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कपल हैं जो हिंदू मुस्लिम से परे हैं. इन कलाकारों के लिए हिंदू मुस्लिम होना महत्व नहीं रखता. कुछ कलाकार तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने प्यार से शादी करने के लिए अपना धर्म तक बदल डाला. टीवी में भी कुछ ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिनके बॉयफ्रेंड मुस्लिम हैं. ये हिंदू अभिनेत्रियां धर्म की दीवार तोड़ते हुए मुस्लिम अभिनेताओं से प्यार कर बैठीं और जल्द ही उनके साथ शादी भी कर सकती हैं. कौन हैं वो टीवी एक्ट्रेस जो दे बैठी हैं मुस्लिम अभिनेताओं को अपना दिल आईये जानते हैं.

एरिका फ़र्नांडिस

एरिका फ़र्नांडिज टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ सीरियल से लोगों का दिल जीतने वाली एरिका फिलहाल ‘कसौटी जिंदगी 2’ में प्रेरणा शर्मा का मशहूर किरदार निभा रही हैं. आजकल एरिका मुस्लिम अभिनेता शाहिर शेख को डेट कर रही हैं और ख़बरों के मुताबिक जल्द ही उनसे शादी कर सकती हैं. बता दें, एरिका एक क्रिश्चियन परिवार से ताल्लुक रखती हैं.

शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आती हैं. इसमें वह ‘नायरा’ का किरदार निभा रही हैं. 20 साल की शिवांगी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और इतनी कम उम्र में टीवी की टॉप एक्ट्रेस बन गयी हैं. बता दें, शिवांगी इन दिनों अपने को-स्टार मोहसिन खान को डेट कर रही हैं. धर्म की दीवार तोड़ते हुए दोनों ने एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला किया है.

ईशा सिंह

ईशा सिंह आजकल जी टीवी के पॉपुलर शो ‘इश्क सुभान अल्लाह’ में नजर आ रही है. इसमें ‘ज़ारा सिद्दीकी’ का किरदार निभाकर वह घर-घर मशहूर हो गयी हैं. बता दें, ईशा भी आजकल अपने को-स्टार अदनान खान को डेट कर रही हैं और जल्द ही ये दोनों भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

अदिति राठौर

अदिति राठौर टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं. फिलहाल वह किसी शो में काम नहीं कर रहीं लेकिन 2019 में वह ‘नामकरण’ सीजन 2 से वापसी कर सकती हैं. जानकारी के लिए बता दें अदिति भी आजकल अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड जैन इमाम को डेट कर रही हैं और इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि सही टाइम आने पर वह जल्दी शादी भी कर सकते हैं.

पढ़ें : प्यार को पाने के लिए मुस्लिम बने ये सितारे, नंबर 3 ने तो त-ला -क दिए बिना कर ली थी शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

 

Back to top button